YRKKH Upcoming Episode Spoiler: अभिरा और अरमान की बढ़ी नजदीकियां, रूही का टूटेगा दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10th April Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अरमान एक बार फिर से अभिरा की मदद के लिए आकर खड़ा हो जाएगा. वहीं, इस बात से रूही का चेहरा उतर जाएगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 10, 2024, 08:24 PM IST
    • फिर चिढ़ जाएगी अभिरा
    • अरमान देगा अभिरा का साथ
YRKKH Upcoming Episode Spoiler: अभिरा और अरमान की बढ़ी नजदीकियां, रूही का टूटेगा दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10th April Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा अपने घर को बचाने के लिए बुल्डोजर के सामने खड़ी हो जाएगी. वह भगवान से मदद करने की गुहार लगाएगी, तभी वहां अरमान पहुंच जाएगा. वह बुल्डोजर और अभिरा के बीच में आकर खड़ हो जाएगा. इसके बाद अभिरा को परेशान देखकर वह सबसे पहले उसे गले लगाएगा और फिर डांटना शुरू कर देगा. अभिरा उसे देखकर सुकून की सांस लेते हुए रोने लगेगी. अरमान भी भावुक हो जाएगा और अभिरा को शांत करवाने लगेगा.

पति का स्टैंड लेगी मनीषा

10 अप्रैल के एपिसोड में हम देखेंगे कि एक तरफ यहां अरमान, अभिरा को संभालने की कोशिश कर रहा होगा. दूसरी ओर उदयपुर में दादी-सा के सामने मनीषा अपने पति के लिए स्टैंड लेगी. वह कहेगी कि अगर अरमान ने फर्म के सभी वकीलों को छोड़कर मनोज को केस दिया है तो इसका मतलब कि उन्हें इन पर भरोसा है. मनीषा कहेगी कि दादी सा के परिवार के कारण मनोज अपने करियर में आगे नहीं बढ़ पाया. इसलिए अब यह केस मेरे पति ही लड़ेंगे.

घर में आएंगी खुशियां

वहीं दादी-सा, मनीषा से तो कुछ नहीं कहेंगी, लेकिन वह चुपचाप मनोज के पास जाएंगी और उसे तिलक लगाकर आशीर्वाद देंगी. मनीषा यह देखकर खुश हो जाएगी. इस बीच विद्या, अरमान को वीडियो कॉल करेगी. वह उसे बताएगा कि अभिरा का घर टूटने से बच गया है. विद्या कहेगी कि वो अभिरा की हर संभव कोशिश करे. तभी मनोज आ जाएगा. वह भी अरमान को इसी वीडियो कॉल पर बताएगा कि वो केस जीत गया है. इस बात से सभी खुश होंगे और रूही भागकर सबके लिए मिठाई लेने जाएगी.

रूही का टूटेगा दिल

इसके बाद रूही वीडियो कॉल पर अरमान से पूछेगी कि वो कब वापस आ रहा है? अरमान उसे बताएगी कि अभी वो और अभिरा कुछ दिन और यहीं रुकेंगे. रूही इस बात से निराश हो जाएगी. मनीषा, रूही का रिएक्शन नोटिस करेगी. वह तुरंत उसके हाथ से फोन ले लेगी और अरमान से कहेगी कि वो दोनों खूब एन्जॉय करें. मनीषा की बातों से रूही हैरान रह जाएगी. हालांकि, वह इससे पहले उसे कुछ कह पाती तभी वहीं, दादी-सा आ जाएंगी. दादी-सा खुश होकर मनोज को टॉफी देंगी. मनीषा इन पलों को कैमरे में कैद कर लेगी.

मनीषा मांगेगी माफी

मनीषा भी अपनी बदतमीजी के लिए अपनी सास से माफी मांगेगी. मनोज भी कहेगा कि मां-सा अब आप भी प्लीज अरमान को माफ कर दीजिए. अब तो हम केस भी जीत चुके हैं. इस दौरान मनीषा अपनी सास से उनके हनीमून के किस्से बताने के लिए कहेगी. दादी-सा भी  परिवार को अपने हनीमून के किस्से सुनाने लगेंगी. उधर, अरमान और अभिरा के बीच नजदीकियां बढ़ने लगेंगी. अरमान उसकी हर मुश्किल के सामने चट्टान की तरह खड़ा रहेगा, ऐसे में अभिरा के मन में उसके लिए प्यार पनपने लगेगा. 

ये भी पढ़ें- GHKKPM upcoming Twist: सवि को होने लगी है रीवा से जलन, अक्का साहिब की ये बात भी लगेगी बुरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़