'उरी' के बाद फिर Dhoom Dhaam से यामी गौतम सिल्वर स्क्रीन पर दिखाएंगी जलवा, पति आदित्य धर संग करेंगी काम

Yami Gautam: यामी गौतम बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से वह दर्शकों के दिल में राज करती हैं. उरी फिल्म के बाद एक्ट्रेस एक बार फिल्म अपने पति के साथ काम करने के लिए तैयार हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 26, 2023, 12:43 PM IST
  • यामी गौतम के साथ लगी नई फिल्म
  • Dhoom Dhaam को डायरेक्ट करेंगे आदित्य धर
'उरी' के बाद फिर Dhoom Dhaam से यामी गौतम सिल्वर स्क्रीन पर दिखाएंगी जलवा, पति आदित्य धर संग करेंगी काम

नई दिल्ली: Yami Gautam: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम जल्द ही फिल्म 'ओएमजी 2' से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं. फिल्म में वह वकील की भूमिका को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देने वाले हैं. वहीं इस फिल्म के बाद यामी अपने फिल्ममेकर पति आदित्य धर के साथ एक और फिल्म में काम शुरू करने जा रही हैं.

'धूम धाम' में दिखेंगी यामी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यामी गौतम जल्द ही फिल्म 'धूम धाम' में दिखाई देंगी. इस फिल्म को उनके पति और फिल्ममेकर आदित्य धर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 'धूम धाम' को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम की जाएगी. यह पहली बार नहीं है जब यामी और आदित्य साथ काम करने जा रहे हों. वे पहले 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में साथ काम कर चुके हैं.

सितंबर में शुरू होगी शूटिंग

यामी गौतम की आने वाली फिल्म 'धूम धाम' को लेकर कई अपडेट सामने आए हैं. फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरूहो जाएगी. फिल्म के ज्यादातर सीन कश्मीर और दिल्ली में शूट किए जाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

रिपोर्ट के अनुसार, यामी को स्क्रिप्ट अच्छी लगी है, और यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित राजनीतिक थ्रिलर हो सकती हैं. मूवी की कहानी असाधारण परिस्थितियों का सामना करने वाली एक महिला के इर्द-गिर्द बुनी गई है.

आदित्य धर होंगे प्रोड्यूसर

आदित्य धर फिल्म का निर्माण अपने बैनर बी62 स्टूडियोज के तहत करेंगे. वहीं गोवा के दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता आदित्य सुहास जंभाले निर्देशन की जिम्मेदारी संभालेंगे. आदित्य सुहास जंभाले ने क्रिटिक्स के जरिए लघु फिल्मों जैसे 'आबा...एकताय ना?', 'खरवास,' और 'अमृतसर जंक्शन' का डायरेक्शन करके नेम फेम पाया है.

इसे भी पढ़ें:  jugal hansraj Birthday: पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गए थे जुगल हंसराज, 40 फिल्में एक साथ हुई ऑफर, फिर भी फिल्मों से बना ली दूरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़