विराट कोहली ने अनुष्का के बर्थडे पर शो किया अपना इश्क, इंस्टाग्राम पर लिखा- दिल छू लेने वाला कैप्शन

virat kohli-anushka sharma: विराट कोहली ने अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं है. विराट ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का की कई तस्वीरें शेयर की और एक प्यारा कैप्शन लिखा है.

Written by - Shilpa | Last Updated : May 1, 2023, 02:22 PM IST
  • अनुष्का शर्मा ने सेलिब्रेट किया 35वां जन्मदिन
  • विराट कोहली ने शेयर किया शानदार पोस्ट
विराट कोहली ने अनुष्का के बर्थडे पर शो किया अपना इश्क, इंस्टाग्राम पर लिखा- दिल छू लेने वाला कैप्शन

नई दिल्ली virat kohli-anushka sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 1 मई को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अनुष्का शर्मा के स्पेशल डे पर उनके पति विराट कोहली ने खूब प्यार उड़ेला है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पत्नी अनु्ष्का शर्मा की अनदेखी फोटोज शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है. 

विराट ने इस तरह किया अनुष्का को विश 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अच्छे-बुरे हर समय में और तुम्हारे क्यूट पागलपन से मुझे प्यार है. जन्मदिन मुबारक हो माय एवरीथिंग अनुष्का शर्मा. इसके साथ विराट ने दिल वाले इमोज भी बनाए हैं. 

साल 2017 में की थी शादी 
अनुष्का और विराट के फैंस प्यार उन्हें 'विरुष्का' कहते हैं. विराट और अनुष्का 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंध गए. साल 2021 में कपल ने बेटी का स्वागत किया था. विराट और अनुष्का ने बेटी का नाम वामिका रहा है. 

15 साल हो गए इंडस्ट्री में 
अनुष्का शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी. अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म को रिलीज हुई 15 साल हो चुके हैं. अनुष्का शर्मा ने 15 साल के करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. जल्द ही एक्ट्रेस चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी. फिल्म में वह झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी. उनकी ये फिल्म ओटीटी टफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

इसे भी पढ़ें:  नया शो 'तितली' जल्द देगा छोटे पर्दे पर दस्तक, शो का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़