Vijay Deverakonda को अपनी फीस क्यों लगती है 'मूंगफली' जितनी? मार्केट वैल्यू पर कही बड़ी बात

Vijay Deverakonda: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द फैमिली स्टार' को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच एक्टर ने अपनी फीस को लेकर खुलकर बात की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 2, 2024, 03:57 PM IST
  • 'द फैमिली स्टार' में दिखेंगे विजय देवराकोंडा
  • एक्टर ने अपनी फीस को लेकर किया खुलासा
Vijay Deverakonda को अपनी फीस क्यों लगती है 'मूंगफली' जितनी? मार्केट वैल्यू पर कही बड़ी बात

नई दिल्ली:Vijay Deverakonda: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द फैमिली स्टार का जमकर प्रमोशन हैं. एक्टर फिल्म में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का विजय के फैंस को काफी इंतजार हैं. इस बीच एक्टर ने अपनी फीस को लेकर बड़ी बात कह दी है. 

विजय ने फीस को लेकर की बात

विजय देवरकोंडा ने हाल में एक इंटरव्यू दिया.  एक्टर ने बताया कि बॉलीवुड से लेकर साउथ के कई बड़े सितारों को 50, 100 और 200 करोड़ रुपये तक फीस पे की जाती है. वहीं उनकी फीस पहले काफी कम थी. हालांकि अब एक्टर अपनी मार्केट वैल्यू के बराबर फीस ले रहे हैं. विजय ने कहा कि- 'फिल्म खुशी तक मुझे मूंगफली के दाने बराबर फीस दी जाती थी'.

काम बोलना चाहिए

एक्टर ने बताया कि- मैं एक एक्टर हूं, लेकिन मुझे खुशी के वक्त अपनी फीस बहुत कम लग रही थी. लेकिन मेरे हिसाब से एक आउटसाइडर के रूप में किसी को पहले पैसे के बारे में नहीं सोचना चाहिए. एक्टर पहले अपने स्टाइल और अपनी परफॉर्मेंस पर ध्यान दे. मुझे लगता है कि मेरा काम बोलना चाहिए.

एक्टर ने बढ़ाई मार्केट वैल्यू

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब विजय ने अपनी मार्केट वैल्यू काफी बढ़ा दी है. एक्टर ने कहा कि - बाहर मेरे बारे में बहुत कुछ कहा जाता है कि मैं कितना कमाता हूं वगैरह.... लेकिन खुशी तक मुझे बहुत कम फीस मिली है. लेकिन अब मैं अपनी मार्केट वैल्यू जितनी फीस ले रहा हूं. वहीं एक्टर ने अपनी फीस एमाउंट का खुलासा नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने फिल्म खुशी के लिए 12 करोड़ रुपए चार्ज किए थे.

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Birthday: इस वजह से अवॉर्ड शोज से अजय देवगन को है चिढ़, कभी शामिल नहीं होते एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़