Khuda Haafiz 2 Trailer: अब होगी विद्युत जामवाल की असली अग्नि परीक्षा, एक्शन-इमोशन से भरपूर है ट्रेलर

शिवालिका ओबेरॉय और विद्युत जामवाल अभिनीत फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 'खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा' विद्युत जामवाल की 2020 की फिल्म 'खुदा हाफिज' का सीक्वल है, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2022, 03:29 PM IST
  • विद्यूत जामवाल की 'खुदा हाफिज 2' का ट्रेलर रिलीज
  • इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी विद्युत की फिल्म
Khuda Haafiz 2 Trailer: अब होगी विद्युत जामवाल की असली अग्नि परीक्षा, एक्शन-इमोशन से भरपूर है ट्रेलर

नई दिल्ली: विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा' का लोग काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. इसी बेताबी को देखते हुए अब मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर में नरगिस (Nargis) और समीर (Sameer) की कहानी को आगे बढ़ते दिखाया गया है. बता दें कि 'खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा' विद्युत जामवाल की 2020 की फिल्म 'खुदा हाफिज' का सीक्वल है, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.

'खुदा हाफिज 2' का ट्रेलर लॉन्च

ट्रेलर की शुरुआत होती हैं विद्युत के एक धमाकेदार डायलॉग के साथ. वह बोलते हैं, 'जब किसी आदमी को इतना मजबूर कर दिया जाए कि उसे न अंजाम की परवाह रहे, ऐसे ही लोग आगे चलकर बाहुबली बनते हैं.'

इसके बाद ट्रेलर में एक हंसते-खेलते परिवार को दिखाया गया है. दरअसल, समीर (विद्युत जामवाल) और नरगिस (शिवालिका ओबेरॉय) एक बच्ची को गोद लेते हैं, जिसका नाम नंदिनी है, लेकिन इस खुशहाल परिवार को किसी की नजर लग जाती है.

क्या है फिल्म की कहानी?

एक दिन अचानक नंदिनी का अपहरण हो जाता है. स्कूल के आगे से उसे और एक और बच्ची को उठा लिया जाता है. बेटी की तलाश में निकले विद्युत जामवाल ट्रेलर के आखिर में एक डायलॉग बोलते नजर आते हैं, 'जुर्म सहना और जुर्म करना दोनों ही गुनाह हैं. मुझे मेरी बेटी चाहिए बस.' ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

8 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म 

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' एक्शन-इमोशन का बेस्ट कॉम्बिनेशन है. ट्रेलर देखने के बाद लोगों के लिए फिल्म को लेकर बेसब्री और बढ़ गई है.

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन फारुक कबीर ने किया है. पहले यह फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, मगर बाद में मेकर्स ने इसमें बदलाव कर दिया. अब ये फिल्म 8 जून को थिएटर्स में दस्तक देगी. 

ये भी पढ़ें- OTT Release: धमाकेदार रहेगा ये वीकेंड, डिजिटली रिलीज होने जा रही हैं अजय देवगन और सोनाली बेंद्रे की जबरदस्त सीरीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़