महिला प्रधान फिल्मों को लेकर Vidya Balan ने कही बड़ी बात, बोलीं- 'अनकम्फर्टेबल हो जाते हैं मेल एक्टर्स'

Vidya Balan: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द ही फिल्म दो और दो प्यार में से काफी समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. एक्ट्रेस को कई फीमेल लीड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. महिला प्रधान फिल्मों को लेकर विद्या ने खुलकर बात की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 14, 2024, 02:20 PM IST
  • विद्या बालन ने फीमेल लीड फिल्मों को लेकर की बात
  • एक्ट्रेस बोलीं- वे डरे हुए होते हैं...
महिला प्रधान फिल्मों को लेकर Vidya Balan ने कही बड़ी बात, बोलीं- 'अनकम्फर्टेबल हो जाते हैं मेल एक्टर्स'

नई दिल्ली:Vidya Balan: एक्ट्रेस विद्या बालन इंडस्ट्री की टैलेंटेड स्टार्स में से एक हैं. उन्होंने कई बोल्ड और स्ट्रॉन्ग किरदार पर्दे पर निभाए हैं और फैंस को इंप्रेस किया है. विद्या कई फीमेल सेंट्रिक फिल्मों में दिख चुकी हैं. इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म दो और दो प्यार के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में प्रमोशन के दौरान उन्होंने फीमेल सेंट्रिक फिल्मों को लेकर बड़ी बात बेबाकी से कही है.

क्या बोली विद्या बालन

महिला प्रधान फिल्मों को लेकर विद्या ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेल एक्टर्स आज भी फीमेल सेंट्रिक फिल्मों को लेकर खुश नहीं होंगे. सच कहूं तो ये उनका नुकसान है, क्योंकि हम उनसे बेहतर फिल्में करते हैं और कर रहे हैं. मुझे इस पर विश्वास है. वो फॉर्मूला बेस्ड फिल्में करते हैं, वुमेन लीड फिल्में ज्यादा एक्साइटिंग हैं.'

'मेल स्टार्स होते हैं अनकम्फर्टेबल'

विद्या ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'हां, लोग महिला प्रधान फिल्मों की तारीफ करते हैं पर मेल एक्टर्स अनकम्फर्टेबल हो जाते हैं. खासकर तब जब एक महिला सेंटर स्टेज लेती है. मुझे नहीं लगता है कि उन्हें खुशी होगी कि कोई उनकी लाइमलाइट उनसे छीन ले. मुझे कभी इस बात का बुरा नहीं लगा. ये ऐसा था कि अगर वे घबराए हुए हैं तो मैं अब क्या ही कर सकती हूं इसमें.'

कई फीमेल सेंट्रिक फिल्मों में आईं नजर

विद्या के काम की बात करें तो उन्होंने कई फीमेल सेंट्रिक फिल्में की हैं, जो लोगों को बेहद पसंद आईं. इसमें इश्किया, नो वन किल्ड जेसिका, द डर्टी पिक्चर, कहानी, तुम्हारी सुलू, शेरनी, बेगम जान और जलसा शामिल हैं. विद्या की फिल्मों को फैंस का खूब प्यार मिलता हैं. विद्या को द डर्टी पिक्चर के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. अब एक्ट्रेस दो और दो प्यार में  प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और रामा मूर्ती से जैसे स्टार्स के साथ नजर आएंगी. फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज हो रही है. वहीं वह कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 3 में एक बार फिर कम बैक करेंगी.

ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर के बाहर दो शूटर्स ने चलाईं गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़