कैटरीना कैफ संग कैसे शुरू हुई विक्की कौशल की लव स्टोरी? एक्टर ने किया खुलासा

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं. दोनों की शादी की खबरों ने इनके फैंस के सरप्राइज कर दिया था. वहीं, विक्की ने अपनी लव स्टोरी पर खुलकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2024, 11:59 PM IST
    • विक्की ने की लव स्टोरी पर बात
    • कैटरीना संग ऐसे परवान चढ़ा प्यार
कैटरीना कैफ संग कैसे शुरू हुई विक्की कौशल की लव स्टोरी? एक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में से एक कहा जाने लगा है. आज दोनों अपनी मैरिड लाइफ बहुत एन्जॉय कर रहे हैं. हालांकि, दोनों की शादी से पहले कभी किसी को दोनों के इश्क की भनक भी नहीं थी. वहीं, अब विक्की ने हाल ही में खुद बताया कि कैसे उनकी और कैटरीना की लव स्टोरी शुरू हुई और दोनों का प्यार परवान चढ़ा.

विक्की कौशल ने की पर्सनल जिंदगी पर बात

हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में नजर आने वाले विक्की कौशल ने कुछ सालों तक कैटरीना कैफ को डेट करने के बाद दोनों ने दिसंबर 2021 में शादी की ली थी. विक्की हाल ही में स्ट्रीमिंग चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' के छठे सीजन में दिखाई दिए. इस दौरान एक्‍टर ने चाहने वालों को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया.

बिना कोई प्रयास किए सब हो रहा था

विक्की ने कहा, 'यह सिर्फ ऐसा था जैसे दो लोगों ने मुलाकात कर एक-दूसरे में एक कनेक्शन ढूंढा हो. हम मिलते रहे जैसे कि दोनों में कोई संबंध है. हम इसे अगले स्तर पर नहीं ले गए, हमें बस यही लगा कि ठीक है, यह बिना प्रयास के हो रहा है. यह बिल्कुल नेचुरल लग रहा था और ऐसा ही हुआ.' बता दें कि 'नो फिल्टर नेहा सीजन 6' हर गुरुवार जियो टीवी और जियो टीवी प्‍लस पर प्रसारित होता है.

इन फिल्मों में दिखेंगे विक्की कौशल

दूसरी ओर विक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर लगातार बेहतरीन प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रहे हैं. इन दिनों एक्टर 'बैड न्यूज' और 'छावा' टाइटल से बन रही अगली फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इन फिल्मों में एक बार फिर से विक्की का पहले से अलग अंदाज दर्शकों के सामने आएगा.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: भोसले परिवार को डिनर पर बुलाएगी रीवा की मां, सवि को साड़ी दिलाएगा ईशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़