न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान पहुंचे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, तस्वीरें आई सामने

New Year 2023: बॉलीवुड सेलेब्स न्यू ईयरके सेलिब्रेशन के लिए जहां विदेश की सैर कर रहे हैं. वहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों राजस्थान में वक्त बिता रहे हैं. दोनों की तस्वीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2022, 09:28 AM IST
  • कैटरीना कैफ इन दिनों राजस्थान में है
  • विक्की कौशल के साथ बिता रहीं है वक्त
न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान पहुंचे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, तस्वीरें आई सामने

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ और विक्की कैशल इन दिनों राजस्थान में है, न्यू ईयर सेलिब्रेशन से पहले उन्हें राजस्थान में स्पॉट किया गया. हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया था. ऐसे में दोनों की नेचर के बीच लालटेन जलाकर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

साथ में मनाया त्योहार

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने हॉलिडे सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान के पाली जिले के जवाई बांध क्षेत्र में दिखाई दिए. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की कुछ क्लोज सेल्फी भी नजर आईं. दोनों ने सर्दियों के कपड़े पहन रखे हैं और आंखों पर चश्मा चढ़ा रखा है.

यूजर्स ने दी बधाई

ऐसे में यूजर्स ने उनकी पोस्ट पर ढेरों कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा क्यूट कपल. वहीं दूसरेयूजर ने कपल का जवाई बांध क्षेत्र में पधारने परस्वागत किया. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि सबसे अच्छी फोटो लास्ट वाली है जिसमें आप शर्टलेस दिखाई दे रहे हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

परिवार के साथ मनाए त्योहार

परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करने के बाद विक्की औऱ कैटरीना राजस्थान में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. ये वही राजस्थान है जहां दोनों ने शादी की थी और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए थे.कैटरीना के फैंस को उनका ये डिसीजन बेहद पसंद आया. ऐसे में सब उन्हें न्यू ईयर की बधाई दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: जेल जाएगी अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़