वरुण तेज ने राम चरण, अल्लू अर्जुन के बारे में किया खुलासा, कही ये बात

वरुण तेज 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' में  एयरफोर्स पायलट की भूमिका में नजर आएंगे. वरुण तेज ने राम चरण और अल्लू अर्जुन संग के अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है.   

Written by - IANS | Last Updated : Feb 9, 2024, 09:20 PM IST
  • वरुण तेज ने किया खुलासा
  • राम चरण के बारे की बात
वरुण तेज ने  राम चरण, अल्लू अर्जुन के बारे में किया खुलासा, कही ये बात

नई दिल्ली:  आगामी फिल्म 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' में एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता वरुण तेज ने राम चरण और अल्लू अर्जुन के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की.

समीकरण के बारे में किया सवाल 
अभिनेता वरुण, चिरंजीवी, राम चरण, अल्लू अर्जुन और अन्य जैसे दिग्गजों के फिल्मी परिवार से आते हैं, उनसे अक्सर उनके भाई-बहनों के साथ उनके समीकरण के बारे में सवाल किया जाता है.

कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है
यह पूछे जाने पर कि क्या परिवार के भीतर प्रतिस्पर्धा मौजूद है, वरुण ने कहा, "हम सभी एक-दूसरे के लिए बहुत मददगार हैं, ऐसी कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है. हम सभी अपनी-अपनी जगह पर बहुत सुरक्षित हैं."

'मटका' में दिखाई देंगे
उन्‍होंने कहा, “हर कोई वर्षों से यहां है और अपनी क्षमता के अनुसार बहुत अच्छा कर रहा है. कभी-कभी हम इसका मजाक उड़ाते हैं, लेकिन इसमें कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है." शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा द्वारा निर्देशित 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' के बाद, वरुण अगली बार 'मटका' में दिखाई देंगे. 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' में मानुषी छिल्लर हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- जब मणिरत्नम ने सेट पर प्रीति जिंटा से मुंह धोने के लिए कहा, एक्ट्रेस ने सुनाया डेब्यू फिल्म का दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़