Varun-Lavanya Mehndi: आज इटली में सात फेरे लेने वाले हैं वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी, शादी से पहले देखें कपल की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

Varun-Lavanya Mehndi: पिछले कई दिनों से वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, क्योंकि ये साउथ की एक ग्रांड वेडिंग है जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स पहुंचे हैं. आज वही खास दिन है जब वरुण और लावण्या एक दूसरे संग 7 फेरों के बंधन में बंध रहे हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह साउथ के इस कपल की शादी भी इटली में हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2023, 02:49 PM IST
    • आज वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी लेंगे फेरे
    • शादी से पहले मेहंदी रसम की तस्वीरें हुई वायरल
Varun-Lavanya Mehndi: आज इटली में सात फेरे लेने वाले हैं वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी, शादी से पहले देखें कपल की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

नई दिल्ली: Varun-Lavanya haldi ceremony pics: साउथ एक्टर वरुण तेज और एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी आज शादी के बंधन में बधने वाले हैं. दर्शक उनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी फैंस कपल पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. इसी बिच कपल की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं 

मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने 

आज कपल हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. शादी से पहले दोनों  मेहंदी की रसम को एन्जॉय कर रहे हैं. तस्वीरों को देखकर तो यही लग रहा है कि सभी मेहमानों ने पिंक और रेड कलर का ड्रेसकोड फॉलो किया है. वहीं वरुण की होने वाली दुल्हन की बात करें तो लावण्या पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी अपनी मेहंदी सेरेमनी में बेहद प्यारे लग रहे हैं.

इटली के टस्कनी में लेंगे फेरे

कपल की शादी अटेंड करने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार पहुंचे हैं. कई सेलेब्रिटीज एक्टर को सोशल मीडिया पर भी बधाइयां दे रहे हैं. वहीं शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं और कपल एक दूसरे का दामन थामने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल इटली के टस्कनी नाम की जगह में सात फेरे लेगा. खबरें ये भी है कि कपल की शादी का जोड़ा फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा डिजाइन कर रहे हैं. 

हैदराबाद में होगा रिसेप्शन

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी साल 2016 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. करीब सात साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब ये पति-पत्नी बन रहे हैं. शादी के बाद वरुण और लावण्या वापस इंडिया पहुंचेंगे और रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे. कपल के रिसेप्शन डेट भी सामने आ गई है. कहा जा रहा है कि 5 नवंबर 2023 को हैदराबाद में इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे.

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसावाला की हत्या पर बन रही फिल्म, पर्दे पर करीब से दिखाई जाएगी जिंदगी की झलक!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़