इस OTT प्लेटफॉर्म ने खरीदे Varun-Lavanya Tripathi के शादी की वीडियो राइट्स, कपल को मिली मोटी कीमत?

Varun-Lavanya Wedding OTT: लावण्या त्रिपाठी और वरुण तेज की शादी 1 नवंबर को हुई थी. अब खबर आ रही है कि दोनों ने अपनी शादी के राइट्स एक ओटीटी प्लेटफॉर्म को मोटी कीमत पर बेच दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2023, 12:29 PM IST
    • वरुण-लावण्या ने बेचे अपने शादी के राइट्स?
    • न्यूली वेड कपल को मिले इतने करोड़!
इस OTT प्लेटफॉर्म ने खरीदे Varun-Lavanya Tripathi के शादी की वीडियो राइट्स, कपल को मिली मोटी कीमत?

नई दिल्ली: Varun-Lavanya Wedding OTT: साउथ के सुपरस्टार वरुण तेज हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गए. दोनों इटली जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. अब दोनों ने अपनी शादी के वीडियो राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म को करोड़ो में बेच दिए हैं.

इस प्लेटफॉर्म ने खरीदे शादी के राइट्स 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शादी के राइट्स बेचना इन दिनों चलन में है. कई फिल्मी सितारे अपनी शादी के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मोटी कीमत में बेच चुके हैं. अब खबर आ रही है कि वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने अपने शादी के वीडियो राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को बेच दिए. बता दें कपल ने कुछ सालों की डेटिंग के बाद जून 2023 में सगाई की थी. कपल ने 1 नवंबर, 2023 को इटली के टस्कनी में अपने परिवार और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे. वरुण तेज ने अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन की गई क्रीम-गोल्ड शेरवानी पहनी थी, जबकि लावण्या त्रिपाठी ने भी मनीष मलहोत्रा द्वारा डिजाइन की गई कांचीपुरम साड़ी पहनी थी.

कितने करोड़ में बिकी शादी के वीडियो राइट्स? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के राइट्स लगभग आठ करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. इस तरह दोनों को ही शादी के राइट बेचने पर मोटी रकम मिली है. बता दें कि ये पहला कपल नहीं है जिसने अपनी शादी के राइट्स बेचे हैं. पहले भी बॉलीवुड के कई कपल रहे हैं जैसे विक्की कौशल, ऋचा चड्ढा समेत कई स्टार्स ने अपने शादी से पैसा बनाया है. इससे पहले नेटफ्लिक्स ने नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी की फिल्म के राइट्स भी खरीदे थे.

वरुण-लावण्या ने हैदराबाद में दिया ग्रैंड रिसेप्शन

बता दें कि इटली में ग्रैंड वेडिंग के बाद वरुण तेज और लावण्या ने हाल ही में हैदराबाद में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की थी. रिसेप्शन में नई नवेली दुल्हन लावण्या ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी. इसके साथ उन्होंने स्लीवलेस, प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज पेयर किया था. उन्होंने अपने लुक को ग्लैम मेकअप के साथ कंपलीट किया था जिसमें विंग्ड आईलाइनर, रेड लिपस्टिक, बिंदी शामिल थी. इस दौरान लावण्या सिंदूर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं. दूसरी ओर, वरुण ने ब्लैक कलर का  बंदगला सूट पहना था जिसे उन्होंने गोल्डन कलर की जैकेट के साथ पेयर किया था. वरुण भी अपने रिसेप्शन में बेहद हैंडसम लग रहे थे.

ये भी पढ़ें- जीनत अमान के लिए नासूर बन गई 40 साल पुरानी चोट, हॉस्पिटल से सामने आई तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़