क्या पेरेंट्स बनने वाले हैं वरुण धवन और नताशा दलाल, क्लीनिक के बाहर दिखे कपल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पत्नी नताशा के साथ फर्टिलिटी क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गए. जिसके बाद से नताशा की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 8, 2023, 08:16 PM IST
  • वरुण-नताशा क्लीनिक बाहर दिखे
  • नताशा की शुरू हुई प्रेग्नेंसी की चर्चा
क्या पेरेंट्स बनने वाले हैं वरुण धवन और नताशा दलाल, क्लीनिक के बाहर दिखे कपल

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के फेवरेट कपल वरुण धवन और नताशा दलाल अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इसी बीच दोनों एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल खबर आ रही हैं कि वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल प्रेग्नेंट हो सकती है. कपल मुंबई में डॉक्टर के क्लिनिक के बाहर नजर आए हैं ऐसे में नताशा की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं. 

क्या नताशा बनने जा रही हैं मां 

वरुण धवन और नताशा मुंबई के एक क्लिनिक में नजर आए. पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर वरुण और नताशा की वीडियो शेयर किया है. वहीं नताशा और वरुण के फैंस वीडियो देखने के बाद नताशा के प्रेग्नेंट होने का दावा कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर वीडियो पर कमेंट कर लिख रहे हैं- मुबारक हो आप दोनों को जल्द पेरेंट्स बनने के लिए. वहीं एक अन्य यूजर ने कपल को बधाई दी. 

वरुण और नताशा ने नहीं की कोई अनाउंसमेंट 
पेरेंट्स बनने को लेकर वरुण धवन और नताशा दलाल की तरह से अभी तक किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. इससे पहले भी कई बार उनके पेरेंट्स बनने की खबरें सामने आ चुकी है. बता दें कि वरुण धवन और नताशा ने साल 2021 में शादी की थी. 

वरुण धवन वर्कफ्रंट
वरुण धवन आखिरी बार फिल्म भेड़िया में नजर आए थे. जल्द ही वरुण बवाल फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म बवाल में वह जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे. फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी. वरुण धवन सामंथा के साथ फिल्म सिटाडेल में भी नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: आरोही के जन्मदिन के दिन अक्षरा के साथ रहेगा अभिमन्यु 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़