Varun Dhawan: शूटिंग के दौरान कैसे घायल हो गए वरुण धवन? फोटो देख परेशान हुए फैंस

Varun Dhawan: वरुण धवन बॉलीवुड के बेहतरीन और सफल एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों से फैंस के दिलों में एक अलग जगह बनाई है. वरुण धवन को पिछली बार 'बवाल' में देखा गया था. इन दिनों एक्टर अपने अगले प्रोजेक्ट 'VD18' में व्यस्त चल रहे है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2023, 10:22 PM IST
    • फिल्म के सेट पर घायल हुए वरुण धवन
    • फोटो शेयर कर चोट की दिखाई झलक
Varun Dhawan: शूटिंग के दौरान कैसे घायल हो गए वरुण धवन? फोटो देख परेशान हुए फैंस

नई दिल्ली: Varun Dhawan: वरुण धवन बॉलीवुड के बेहतरीन और सफल एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों से फैंस के दिलों में एक अलग जगह बनाई है. वरुण धवन को पिछली बार 'बवाल' में देखा गया था. इन दिनों एक्टर अपने अगले प्रोजेक्ट 'VD18' को लेकर व्यस्त चल रहे है. एक्टर अक्सर फिल्म की शूटिंग से जुड़े अपडेट्स शेयर करते रहते हैं. वरुण और जवान डायरेक्टर पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इसी बीच वरुण धवन के फिल्म सेट पर घायल होने की खबर सामने आ रही है.

फिल्म सेट पर घायल हुए वरुण धवन

वरुण धवन इन दिनों एटली के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'VD18' की शूटिंग कर रहे हैं. एक्टर शूटिंग से जुड़ी अपडेट्स समय समय पर शेयर करते रहते हैं. इसी बीच उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उनके पैर पर पट्टी बंधी नजर आ रही है. और इससे पता चल रहा है की एक्टर शूटिंग के दौरान फिर से घायल हो गए हैं. उन्होंने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा एक और दिन फिल्म की शूटिंग का.  

पहले भी शूट पर घायल हो चुके हैं एक्टर 

बता दें कि यह दूसरी बार है, जब वरुण धवन 'VD18' की शूटिंग के दौरान घायल हुए हैं. इससे पहले जब शूटिंग शुरू हुई थी, उसके ठीक एक दिन बाद ही उन्हें चोट लग गई थी. फिर बाद में सितंबर में भी एक्टर के पैर में चोट लगी थी. उस वक्त वह बर्फ के पानी की थेरेपी लेते नजर आए थे. 'वीडी 18' के बारे में बात करें तो फिल्म में वरुण धवन के साथ वामिका गब्बी और कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार 'बवाल' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके लाथ जाह्नवी कपूर भी नजर आई थीं. फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने दोनों एक्टर्स की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की थी और क्रिटिक की तरफ से भी फिल्म को मिक्स्ड रिस्पांस मिले थे. वरुण जल्द ही रणभूमि और इक्कीस में नजर आ सकते हैं. इसके अलावा वरुण सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल के हिंदी वर्जन में नजर आएंगे. एक्टर के पास 'भेड़िया 2' समेत कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं.

ये भी पढ़ें-  Abhishek Bachchan: जब अवॉर्ड फंक्शन में जाने के लिए अभिषेक बच्चन के पास नहीं थे कपड़े, फिर ऐसे बदली जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़