Sui Dhaaga: चीन में बजेगा वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का डंका, 5 साल बाद रिलीज होगी 'सुई धागा'

एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा' जल्द ही चीन में रिलीज होने वाली है. भारत में यह फिल्म 5 साल पहले रिलीज हुई थी जिसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2023, 09:46 PM IST
  • चाइनीज भाषा में दिखा फिल्म का प्रिंट
  • फिल्म को मिली थी शानदार प्रतिक्रिया
Sui Dhaaga: चीन में बजेगा वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का डंका, 5 साल बाद रिलीज होगी 'सुई धागा'

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बता दें कि यह फिल्म आने वाले समय में चीन में रिलीज होगी. फिल्म के रिलीज को लेकर मशहूर फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक पोस्ट शेयर किया है. 

चीन में बजेगा 'सुई धागा' का डंका 

फेमस फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में फिल्म 'सुई धागा' का चाइनीज भाषा में प्रिंट पोस्टर दिखाई दे रहा है. साथ ही पोस्ट के कैप्शन में तरण आदर्श ने लिखा है 'वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'सुई धागा' अब चीन की ओर चली है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

तरण आदर्श के मुताबिक 'सुई धागा' आने वाले 31 मार्च को चीन के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

बॉक्स ऑफिस पर हिट थी 'सुई धागा'
हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा 5 साल पहले 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं थी. इस फिल्म को दर्शकों से बेहद प्यार मिला था. फिल्म ने भारत में मेक इन इंडिया को बढ़ावा दिया था. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 79.02 करोड़ की कमाई की थी. फिलहाल ये फिल्म चीन में रिलीज के लिए तैयार है. 

मेक इन इंडिया है फिल्म का मैसेज 
फिल्म 'सुई धागा' अपने दर्शको एक जरूरी मैसेज देती है. बता दें कि यह फिल्म पति-पत्नी के रिश्ते के साथ-साथ भारत के 'मेड इन इंडिया' कैंपेन पर आधारित है. वैसे तो ये फिल्म भारत में लोगों को काफी पसंद आई थी अब देखना ये है कि चीनी जनता इस फिल्म को सराहती है नहीं.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़