Varun Dhawan बनने वाले हैं पिता, एक्टर ने पत्नी Natasha Dalal की फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज

Natasha Dalal Pregnant: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल के घर में नन्हा मेहमान आने वाला है. वरुण जल्द ही पापा बनने वाले हैं एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर जानकारी दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2024, 06:55 PM IST
  • पिता बनने वाले हैं वरुण धवन
  • पत्नी के बेबी बंप चूमते दिखे एक्टर
Varun Dhawan बनने वाले हैं पिता, एक्टर ने पत्नी Natasha Dalal की फोटो शेयर कर  दी गुड न्यूज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर प्यारी की फोटो शेयर कर पत्नी की प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें एक्टर अपनी पत्नी नताशा के बेबी बंप चूमते हुए नजर आ रहे हैं. 

वरुण धवन पापा बनने वाले हैं 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन जल्द ही पापा बनने वाले हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी कपल को बधाई दे रहे हैं. भूमि पेडनेकर, नेहा धूपिया, मौनी रॉय और करण जौहर समेत कई सेलेब्स ने कपल को बधाई दी है. 

बेबी बंप को किया किस 
वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा- हम प्रेगनेंट हैं. बस आपका आशीर्वाद और प्यार चाहिए. मोनोक्रोम फोटो में वरुण नताशा के बेबी बंप को किस करते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर कपल को लोग बधाई दे रहे हैं. 

बचपन के दोस्त हैं वरुण और नताशा 
नताशा और वरुण बचपन के दोस्त हैं. दोनों के प्यार एक कॉन्सर्ट के दौरान हुआ था. वरुण धवन ने नताशा को 3 बार प्रपोज किया था. दो बार नताशा ने उन्हें न कह दिया था. वरुण धवन और नताशा दलाल ने साल 2021 में शादी की थी. जल्द ही कपल माता-पिता बनने वाले हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़