Varun Dhawan: फिर डेविड और वरुण धवन की जोड़ी दिखाएगी कमाल, इस दिन से शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग

Varun Dhawan: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर्स की बात की जाए तो उसमें डेविड धवन का नाम जरूर होगा. दर्शकों को एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले निर्माता-निर्देशक डेविड धवन जल्द ही बेटे वरुण धवन के साथ फिल्मी पर्दे पर वापसी करने वाले हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2023, 11:11 PM IST
    • डेविड धवन और वरुण धवन फिर आएंगे साथ
    • इस फिल्म में साथ काम कर सकती है बाप बेटे की जोड़ी!
Varun Dhawan: फिर डेविड और वरुण धवन की जोड़ी दिखाएगी कमाल, इस दिन से शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग

नई दिल्ली: Varun Dhawan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर डेविड धवन ने 90 के दशक से अब तक कई सुपरहिट फिल्मों से फैंस को दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. डायरेक्टर ने अपने बेटे के साथ मिलकर कई शानदार फिल्में से दर्शकों का मनोरंजन किया है वो चाहे 'मैं तेरा हीरो' हो या 'कुली नंबर 1'. बाप-बेटे की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों की बंपर कमाई कराई है. अब ये जोड़ी जल्द ही जल्द ही वापसी करने वाली है. 

फिर धमाल मचा सकती है बाप-बेटे की जोड़ी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेविड अपने बेटे वरुण के साथ काम करने के लिए एक खास स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे. और अब उन्हें इस तरह की स्क्रिप्ट मिल गई है, जो परिवारिक और मनोरंजन से भरपूर होने वाली है. रिपोर्ट्स की दावा किया गया है कि फिल्म में वरुण धवन के साथ दो एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आएंगी. खबरों की माने तो वरुण धवन भी इस फिल्म में अपने पिता के साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. बताया जा रहा है कि डेविड की यह फिल्म कॉमेडी फिल्म हो सकती है. यह फिल्म वरुण के किरदार के लव लाइफ पर आधारित हो सकती है.

विदेश में भी हो सकती है शूटिंग 

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म के लिए दो लीड एक्ट्रेसेस के लिए कास्टिंग शुरु हो गई है. फिल्म के लिए कहा जा रहा है कि कई अनुभवी कॉमेडी कलाकार भी इस प्रोजक्ट का हिस्सा होंगे. बताया जा रहा है कि डेविड की इस फिल्म की शूटिंग भारत में ही नहीं विदेश की जाएगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी द्वारा बैनर टिप्स एंटरटेनमेंट के तहत किया जाएगा. डेविड और वरुण धवन की इस फिल्म की शूटिंग साल 2024 में शुरू होगी. 

'वीडी 18' में भी आएंगे नजर 

इसके अलावा वरुण धवन जल्द ही एक्शन-ड्रामा फिल्म 'वीडी 18' में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में एक्टर के साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वरुण धवन की यह फिल्म अगले साल 31 मई को रिलीज हो सकती है. 'वीडी 18' एटली के निर्देशन में बन रही है. यह पहली बार है जब एटली और वरुण धवन साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाई दे सकते हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़