Urvashi Rautela New House: नए बंगले में शिफ्ट हुईं उर्वशी रौतेला, जुहू में इस दिग्गज हस्ती की बनीं पड़ोसी

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती है. हाल में एक्ट्रेस अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं. एक्ट्रेस अब यश चोपड़ा की पड़ोसन बन गईं हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 30, 2023, 02:29 PM IST
  • उर्वशी रौतेला ने लिया नया घर
  • मुंबई के पॉश इलाके बनाया नया आशियाना
Urvashi Rautela New House: नए बंगले में शिफ्ट हुईं उर्वशी रौतेला, जुहू में इस दिग्गज हस्ती की बनीं पड़ोसी

नई दिल्ली: Urvashi Rautela House: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मुंबई में अपना नया ठिकाना बना लिया है.ॉ. एक्ट्रेस पिछले कई महीनों से मुंबई में अपने लिए एक नए घर की तलाश में  थीं. अब उनकी ये तलाश खत्म हो गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब एक्ट्रेस जुहू में यश चोपड़ा (Yash Chopra) के बंगले के बाजू वाले बंगले में शिफ्ट हो गई हैं. यश चोपड़ा के बाद उनकी वाइफ यहां रहा करती थी, जिनका 20 अप्रैल को निधन हो गया था.

उर्वशी ने खूबसूरती से सजाया है अपना नया बंगला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पहले उर्वशी लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में सेलेस्ट बंगले को रहने के लिए चुना था और तैयार कराया था. लेकिन फिर वह इस में नहीं शिफ्ट हुईं. वहीं अब एक्ट्रेस अपने जुहू वाले बंगले में शिफ्ट हो चुकी हैं. जिसे उन्होंने बहुत ही खूबसूरती से सजाया है. जानकारी के मुताबिक इस बंगले में रहते हुए एक्ट्रेस को 2 से 3 महीने हो चुके हैं.

कान्स लुक्स से बटोरी सुर्खियां

उर्वशी रौतेला हाल ही में कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर नजर आईं थी.यहां एक्ट्रेस ने अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को कायल कर दिया था. कान्स में एक्ट्रेस ने अपने हर लुक से फैंस का दिल जीता था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुई थी. उर्वशी ने कान्स में ना सिर्फ अपने लुक बल्कि मगरमच्छ वाले नेकलेस को लेकर भी काफी लाइम लाइट लूटी थी.

बोल्ड अवातर से लूटती हैं लाइम लाइट

बता दें कि उर्वशी रौतेला फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उर्वशी को लाखों लोग फॉलो करते हैं, जो उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं एक्ट्रेस भी आए दिन शानदार फोटोज शेयर कर लोगों को घायल कर देती हैं. 

इसे भी पढ़ें:  'मुसलमानों से नफरत करना आजकल फैशन बन गया है...', आखिरकार नसीरुद्दीन शाह ने क्यों कही ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़