49 साल की उर्मिला मांतोडकर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कराया सिजलिंग फोटोशूट

उर्मिला मातोंडकर इस बार अपने हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस की नजरें अब उन पर टिकी रह गई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 3, 2023, 09:47 PM IST
  • उर्मिला मातोंडकर ने दिखाया सिजलिंग लुक
  • बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं उर्मिला
49 साल की उर्मिला मांतोडकर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कराया सिजलिंग फोटोशूट

नई दिल्ली: एक वक्त था जब हर कोई उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का दीवाना था. उन्होंने अपनी एक्टिंग से लेकर खूबसूरती तक का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया हुआ है. हालांकि, वक्त के साथ एक्ट्रेस को कम ही फिल्मों में देखा जाने लगा है, लेकिन आज भी वह अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से उर्मिला ने फोटोशूट कराया है, जिसमें उन्होंने कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है.

Urmila Matondkar ने दिखाया सेक्सी लुक

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. उर्मिला ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस कहर बरपा रही हैं. फैंस तो उन्हें देखते ही रह गए हैं.

49 की उम्र में भी हॉट हैं उर्मिला

उर्मिला ने अपनी अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं. उन्हें इस लिबास में देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 49 साल की हो चुकी हैं.

आज भी उन्होंने खुद को बहुत मेनटेन रखा है. वहीं, हॉटनेस के मामले में भी उर्मिला किसी से कम नहीं हैं.

लंबे वक्त से पर्दे पर नहीं दिखीं उर्मिला

उर्मिला कुछ समय अपनी निजी जिंदगी और राजनीति में कदम रखने के कारण ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. पर्दे पर एक्ट्रेस को पिछले बार 2018 में आई फिल्म 'ब्लैकमेल' में ही एक्टिंग करते हुए देखा गया था. इसके बाद वह 2022 में डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिय डांस सुपर मॉम' में जज की कुर्सी संभालती हुई नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने बिकिनी लुक में दिखाई बेबाकी, हॉटनेस से पानी में लगाई आग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़