उर्फी जावेद हुईं Oops Moment की शिकार, भयानक फोटोशूट के समय ऐसे उड़ी साड़ी, संभालती रह गई टीम

उर्फी जावेद ने हाल ही में एक बेहद कमाल का फोटोशूट करवाया. इस फोटोशूट को अंजाम देने के लिए उर्फी जावेद ने अपने बालों का नुकसान कर दिया. फिलहाल हवा में उड़ती उनकी साड़ी को देख लोग भी कह रहे हैं कि ऊप्स ये क्या हो गया. नहीं देखी है तो देख डालिए ये वीडियो.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 01:31 PM IST
  • उर्फी जावेद ने दिखाई झलक
  • फोटोशूट की वजह से हुई दिक्कत
उर्फी जावेद हुईं Oops Moment की शिकार, भयानक फोटोशूट के समय ऐसे उड़ी साड़ी, संभालती रह गई टीम

नई दिल्ली: हाल ही में उर्फी जावेद को सब हॉलीवुड की टॉप मॉडल की कॉपी बोल रहे हैं. दरअसल डर्टी मैगजीन के लिए एक कमाल का फोटोशूट करवाया गया. इस फोटोशूट के पीछे एक काफी बड़ी टीम का हाथ है. 6 दिग्गज डिजाइनर्स ने मिलकर उर्फी जावेद का धांसू लुक तैयार किया. बीच में कई सीन्स ऐसे भी हैं जिन्हें देखकर आपको आपत्ति हो सकती है.

काफी असहज हुईं एक्ट्रेस

पहली वीडियो में उर्फी जावेद सीढ़ियों पर खड़ी हैं. सीढ़ियों पर काफी अनकंफर्टेबल दिखाई दे रही हैं ऐसे में उनकी टीम बार-बार उन पर स्प्रे मार रही है. दूसरी वीडियो की बात करें तो उसमें उनके बालों को हवा से उड़ाया जा रहा है. उर्फी जावेद जैसे तैसे अपने शरीर के खास अंगों को हाथों से छिपाकर कवर कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वीडियो का कमाल

तीसरी वीडियो में उर्फी जावेद के हाथ, बॉडी का ऊपरी हिस्सा और उंगलियां गोल्ड ज्वैलरी से भरी हुई हैं. उर्फी जावेद की ड्रेस और लुक को टीम ठीक कर रही है. चौथी वीडियो को देख आप भी कहेंगे ऊप्स, दरअसल साड़ी वाले लुक में जब हवा चलाई गई तो साड़ी उड़ गई और उर्फी जावेद के खास अंगों पर लगी टेप दिखाई दी. उर्फी जावेद की साड़ी को ठीक किया जाता है.

बिली आइलिश की कॉपी

बाद की वीडियोज में उर्फी जावेद सोफा पर रिलैक्स करती नजर आती हैं. कुल मिलाकर इन वीडियोज पर उर्फी जावेद को हॉलीवुड सिंगर बिली आइलिश की कॉपी बताया जा रहा है. वैसे जबसे ये तस्वीरें सामने आई हैं उन्हें सस्ती एनाबेल कहकर भी संबोधित किया जा रहा है. कुल मिला कर उर्फी जावेद है तो कॉन्ट्रोवर्सी है.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना के सेक्सी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़