होली पर सफेद चिथड़ों में लिपटी उर्फी जावेद, यूजर्स बोले-लड़कों वाली रूपा चड्ढी क्यों पहनी दीदी!

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद का अंदाज ही निराला है. वो सबके त्योहार को हैप्पी बनानेके लिए विशेज भेजना कभी नहीं भूलतीं. हाल ही में होली के रंग में रंगी उर्फी जावेद ने ऐसे कपड़े पहनें की लोगों ने माथा पीट लिया. टॉप को लेकर तो हमेशा से ही सवाल उठते थे अब तो बॉटम को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Mar 7, 2023, 12:05 PM IST
  • उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस
  • मर्दों को भी आ जाएगी शर्म
होली पर सफेद चिथड़ों में लिपटी उर्फी जावेद, यूजर्स बोले-लड़कों वाली रूपा चड्ढी क्यों पहनी दीदी!

Urfi Javed Holi Wishes: उर्फी जावेद ने होली पर सभी लोगों को बधाई दे दी हैं. सभी लोगों को होली पर बधाई देते हुए उर्फी जावेद ने कमाल की वीडियो अपलोड की. इस वीडियो को देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. बात ही ऐसी है. इस बार उर्फी जावेद की चड्ढी को लेकर लोगों ने मजेदार कमेंट्स करना शुरू कर दिए हैं. उर्फी जावेद की ये ड्रेस देख आपका भी दिमाग चकरा जाएगा.

चड्ढी पहनने पर हुईं ट्रोल

उर्फी जावेद ने एक फ्रंट कट ब्रालेट के साथ बाहों को कवर करते हुए एक हाफ स्लीव ग्लव पहना. इसके अलावा उन्होंने नीचे एक धागे पर टीकी स्कर्ट पहनी जो सीधे जाकर चड्ढी से बंधी थी. इस चड्ढी की सबसे खास बात ये है कि ये लेडीज डिजाइन कम और जेंट्स डिजाइन ज्यादा लग रही है.इस जेंट्स डिजाइन चड्ढी को देख यूजर्स ने बेहद फनी कमेंट किए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यूजर्स ने ले ली क्लास

यूजर्स ने उर्फी जावेद का मजा लेते हुए लिखा कि ये लड़कों वाली रूपा चड्ढी क्यों डाली है. दूसरे यूजर ने लिखा कि दीदी आपका कुछ नहीं हो सकता. वहीं एक यूजर ने कहा कि आप सूट में कितनी अच्छी लगती हैं ये सब क्यों. वहीं कुछ ट्रोलर्स के बीच फैंस ने भी उर्फी जावेद को होली की बधाई दी है.

टेढ़ी चोटी क्या है

उर्फी जावेद ने इस ड्रेस के साथ एक टेढ़ी चोटी की है. अब सब इसे बनाने का फंडा पूछ रहे हैं. पूछ रहे हैं कि ये चोटी टेढ़ी कैसे हुई. वैसे इस चोटी को देखकर नसीब अपना-अपना की याद आ ही जाती है. फिलहाल उर्फी जावेद को भले ही कोई कितनी सलाह दे या ट्रोल कर ले वो करेंगी वही जो उनका दिल करता है.

इसे भी पढ़ें:  AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़