दुबई सरकार के निशाने पर आईं उर्फी जावेद, भारी पड़ा रिवीलिंग कपड़े पहन बोल्डनेस दिखाना!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के लुक्स ने दुनियाभर के लोगों को हैरान किया है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस की यही बोल्डनेस और फैशन उनके लिए मुसीबत बन गए हैं. अपने बोल्ड अंदाज के कारण एक्ट्रेस दुबई पुलिस के निशाने पर आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 07:56 PM IST
  • उर्फी जावेद की बोल्डनेस बढ़ती जा रही है
  • उर्फी की बोल्डनेस दुबई में पड़ी गई भारी
दुबई सरकार के निशाने पर आईं उर्फी जावेद, भारी पड़ा रिवीलिंग कपड़े पहन बोल्डनेस दिखाना!

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस के कारण अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. कई बार इस वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. हालांकि, उन्हें कभी इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं. उर्फी तो वही करती हैं, जो उन्हे ठीक लगता है, लेकिन इस बार उर्फी की ये बेबाकी उन्हीं पर भारी पड़ गई है. अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से वह दुबई सरकार के निशाने पर आ गई हैं. चलिए जानते हैं क्या है ये पूरा माजरा

Urfi Javed दुबई में कर रही थीं शूटिंग

उर्फी की बेबाकी से तो हम में से कोई भी अनजान नहीं हैं. अक्सर वह रिवीलिंग ड्रेसेस पहन बहुत बेफिक्री से सड़कों पर घूमती दिखती हैं. कई बार इस कारण उनके खिलाफ लोग पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा चुके हैं, लेकिन उर्फी कब किस बात का असर हुआ है. अब देश के बाहर भी वह अपने इस ड्रेसिंस सेंस को ही फॉलो कर रही हैं. दरअसल, इन दिनों उर्फी दुबई में हैं. वह अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दुबई पहुंची हैं, लगातार एक्ट्रेस वहां से भी अपने बोल्ड लुक्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

दुबई पुलिस कर रही हैं उर्फी जावेद से पूछताछ

अब खबर आई है कि हाल ही में उर्फी दुबई की सड़कों पर बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन एक वीडियो शूट कर रही थीं. हालांकि, जहां वह वीडियो शूट कर रही थीं, वहां के लोगों को उनके कपड़े काफी अभद्र लगे. इसके अलावा उस एरिया में उस तरह के कपड़े पहनकर शूटिंग की इजाजत नहीं हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की वीडियो शूटिंग के दौरान वहां पुलिस पहुंच गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिलहाल दुबई पुलिस उर्फी से पूछताछ कर रही है.

लगातार मुश्किलों में फंसी हुई दिख रही हैं उर्फी जावेद

गौरतलब है कि उर्फी को अपने आउटफिट्स की वजह से कई रेप और जान से मारने की धमकियां भी मिल चुकी हैं, लेकिन बेबाक उर्फी ने कभी इस तरह की चीजों को संजीदगी से नहीं लिया. दूसरी अब कह सकते हैं कि उर्फी को लगता है कि दुबई रास नहीं आ रहा है, क्योंकि वहां पहुंचते ही वह लगातार किसी न किसी परेशानी में फंसी ही हुई हैं. कभी उनकी तबीयत बिगड़ रही है, को कभी वह पुलिस के शिकंजे में फंस रही हैं.

ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी से शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया कब लेंगे फेरे!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़