उर्फी जावेद ने बना डाली ऐसी हेल्दी ब्रा, जिसे वह खा सकती हैं

उर्फी जावेद के अतरंगी लिबास ने फिर हैरत में डाल दिया है. इस बार उन्होंने कीवी फ्रूट से अपने लिए रिवीलिंग ब्रा डिजाइन की है. अपने इस लुक को उन्होंने बहुत बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2023, 07:52 PM IST
  • उर्फी जावेद के वीडियो ने किया हैरान
  • उर्फी ने कीवी से बना डाली ऐसी ब्रा
उर्फी जावेद ने बना डाली ऐसी हेल्दी ब्रा, जिसे वह खा सकती हैं

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का अतरंगी फैशन सेंस दुनियाभर में मशहूर हो चुका है. इस बात से हर कोई वाकिफ हो गया है कि उर्फी दुनिया की किसी भी चीज से अपने लिए ड्रेस बना सकती हैं. हालांकि, उन्हें इतने क्रिएटिव आइडियाज कहां से आते हैं, इसका अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है. अब फिर से उर्फी के नए कारनामे ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इस बार उन्होंने कीवी से अपने लिए ब्रा बना डाली है.

Urfi Javed बनाई कीवी वाली ब्रा

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस का नया लुक हर किसी के होश ही उड़ गए हैं. यहां उर्फी ने कीवी फ्रूट से अपने लिए ब्रा डिजाइन की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उनका ये नया अवतार लोगों के होश उड़ा रहे है. दूसरी ओर उर्फी बहुत बेबाकी से अपने इस नए लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं.

कीवी वाली ब्रा पहन इतराईं उर्फी जावेद

वीडियो में उर्फी ने कीवी से बनी हॉल्टर नेक ब्रा और ब्लैक लूज पैंट्स कैरी की है. अपने इस लुक को उन्होंने सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और विंक स्मोकी न्यूड आईज से कंप्लीट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है. एक्ट्रेस यहां कीवी का एक स्लाइस खाते हुए दर्शा रही हैं कि उन्होंने असली कीवी फ्रूट से अपनी ब्रा बनाई है.

उर्फी जावेद ने दिखाई अदाएं

एक्ट्रेस ने अपने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'अंदाजा लगाओ ये टॉप किस चीज से बना है?' वहीं, उर्फी का ये नया वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. यहां एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपना एटिट्यूड दिखाते हुए कैमरे के सामने खूब अदाएं दिखाई हैं. 

कई चीजों से बनाई ड्रेस

उर्फी जावेद किसी भी चीज से अपने लिए ड्रेस बना सकती हैं. कीवी से पहले वह मोबाइल चार्जर, सिम कार्ड, फूल, कांच, सेफ्टी पिन, तार, रस्सी और गारबेज पॉलीथिन से भी अपने लिए ड्रेसेस बना चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़