शिल्पा शेट्टी के पति पर बिफरीं उर्फी जावेद, बोलीं- 'दूसरों को नंगा करके पैसा कमाने वाला अब मेरे...'

Urfi Javed Slammed Raj Kundra: राज कुंद्रा ने हाल ही में उर्फी जावेद पर ऐसा कमेंट कि वह गुस्से से तिलमिला उठी हैं. ऐसे में अब उर्फी ने राज को फटकार लगाते हुए करार जवाब दे दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2023, 11:46 AM IST
  • उर्फी जावेद के निशाने पर आए राज कुंद्रा
  • शिल्पा शेट्टी के पति पर क्यों भड़कीं उर्फी?
शिल्पा शेट्टी के पति पर बिफरीं उर्फी जावेद, बोलीं- 'दूसरों को नंगा करके पैसा कमाने वाला अब मेरे...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कुछ समय पहले पोर्नोग्राफी केस में जेल रहना पड़ा था. हालांकि, अब वह बाहर आ चुके हैं, लेकिन इसके बाद से ही राज पैपराजी से बचते नजर आते हैं. वह जब भी घर से बाहर निकलते हैं अपना चेहरा पूरी तरह से ढक लेते हैं. इसी मास्क के कारण ही उन्होंने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं. हालांकि, इस बार राज अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में आ गए हैं, जिसकी वजह से उर्फी जावेद (Urfi Javed) पर उन पर बरस पड़ी हैं.

स्टैंडअप कॉमेडी में उड़ाया उर्फी का मजाक

हाल ही में राज ने स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर डेब्यू किया है, जिसके वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक अपने शो का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. इसमें उन्हें उर्फी जावेद का मजाक उड़ाते हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

अब राज कुंद्रा पर ये मजाक करना भारी पड़ गया है. उर्फी बुरी तरह उन पर भड़क पड़ी हैं. उन्होंने राज पर अपना गुस्सा उतारते हुए सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जवाब भी दे दिया है.

राज कुंद्रा ने कही ये बात

दरअसल, राज ने उर्फी का मजाक उड़ाते हुए कहा, 'पिछले 2 सालों में अगर मुझे किसी ने प्यार दिया है तो वो है पैपराजी, क्योंकि पैप्स के लिए 2 ही स्टार हैं- एक मैं और दूसरी उर्फी जावेद. मीडिया यही देखती है कि राज कुंद्रा अब क्या पहनेगा और उर्फी जावेद अब क्या नहीं पहनेगी.' उनके इस मजाक पर वहां बैठी ऑडियंस ने खूब तालियां बजाई, लेकिन उर्फी का गुस्सा चढ़ गया.

उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

उर्फी ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राज के इस वीडियो का एक स्क्रीशॉर्ट लेते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला अब मेरे कपड़ों पर कॉमेंट करेगा. सॉरी नॉट सॉरी पॉर्न किंग.'

दूसरी ओर कई यूजर्स को भी राज कुंद्रा का ये मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा और ऐसे में लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि लेगी कॉलेज के खिलाफ एक्शन, निशिकांत उठाएगा बड़ा कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़