OMG! उर्फी जावेद ने मांगी माफी, ट्वीट देख क्यों उड़ रहे हैं लोगों के होश?

Urfi Javed Post: उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के कारण अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपने एक ट्वीट के कारण खबरों में आ गई हैं. इस बार उन्होंने तंज करते हुए लोगों से माफी मांगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 1, 2023, 05:44 PM IST
  • उर्फी जावेद ने इस तरह मांगी माफी
  • उर्फी ऐसे बनाया लोगों को अप्रैल फूल
OMG! उर्फी जावेद ने मांगी माफी, ट्वीट देख क्यों उड़ रहे हैं लोगों के होश?

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी दिन खबरों में न आएं, ऐसा तो शायद ही कभी होगा. कभी अपने अतरंगी फैशन सेंस के कारण, तो कभी अपने बयानों की वजह से उर्फी चर्चा में आ ही जाती हैं. इस बार उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है कि यूजर्स का सिर ही चकरा गया है. उन्होंने इस बार लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए माफी मांगी है, लेकिन तुरंत बाद ही उर्फी ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोग हैरान हो गए.

Urfi Javed ने मांगी माफी

अब उर्फी ने शुक्रवार को अपने एक ट्वीट में माफीनामा लिखा. इसी के साथ उन्होंने वादा किया है कि अब लोगों को बदली हुई उर्फी देखने को मिलेगी.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'मैं जो भी पहनती हूं उससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मैं सभी से माफी चाहती हूं. अब आप एक बदली हुई उर्फी देखेंग. बदले हुए कपड़े. माफी.'

उर्फी की बातों पर लोगों को हुआ भरोसा

इसके बाद से कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की. कई लोग तो इस बात पर भरोसा भी कर बैठे थे कि उन्हें जल्द ही उर्फी एक सिंपल-सोबर सा अवतार देखने को मिलेगा, लेकिन जल्द ही उर्फी जावेद ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा कर दिया कि उन्होंने ऐसा ट्वीट क्यों किया.

उर्फी जावेद ने बनाया अप्रैल

दरअसल, शनिवार 1 अप्रैल यानी अप्रैल फूल के मौके पर उर्फी ने बताया कि वह सिर्फ मजाक कर रही थीं.

उर्फी ने अपने इस ट्वीट की सच्चाई बताते हुए उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, 'अप्रैल फूल, मैं जानती हूं कि यह मेरी बचकानी हरकत है.' ऐसे में एक बार फिर से कई लोगों ने उर्फी को ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है.

ड्रेसिंग के कारण मिली उर्फी को पहचान

गौरतलब है कि उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से दुनियाभर में मशहूर होने लगी हैं. ये उनकी ड्रेसिंग का ही कमाल है कि लोगों ने उन्हें नोटिस करना शुरू किया. अब तो आलम यह है कि कई बड़े- बड़े फैशन डिजाइनर्स उन्हें अप्रोच भी करने लगे हैं. हालांकि, इसके बावजूद उर्फी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं.

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli ने बालकनी में बरपाया कहर, इतना छोटा सा टॉप पहन हुईं बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़