Bigg Boss 17: 'वीकेंड के वार' में पहुंचे किंग, इन कंटेस्टेंट्स ने बंद किया दिल का दरवाजा

Bigg boss17: बिग बॉस का घर इन बीच युद्ध का मैदान बना हुआ है. खास तौर पर ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच. लेकिन जबसे ईशा के नए बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने घर ने में एंट्री की है, तबसे हंगामा और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है. बिग बॉस के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के साथ पॉपुलर सिंगर नजर आने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2023, 08:12 PM IST
    • 'बिग बॉस 17' में हुई किंग की एंट्री
    • घरवालों के बीच मचा घमासान
Bigg Boss 17: 'वीकेंड के वार' में पहुंचे किंग, इन कंटेस्टेंट्स ने बंद किया दिल का दरवाजा

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में इन दिनों काफी तहलका मचा हुआ है. कंटेस्टेंट्स के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़े होते हैं. वहीं, पिछले कुछ दिनों से शो का हाइलाइटिंग प्वाइंट ईशा-अभिषेक और समर्थ का लव ट्रायंगल रहा है, जिसमें हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट आता था. वहीं, वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे के खिलाफ अपनी भड़ास निकालने का मौका मिलता है. शो के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर कुछ ऐसा ही होते देखने को मिलने वाला है.

किंग ने ली शानदार एंट्री 

बिग बॉस के हालिया प्रोमो में देखा जा सकता है कि टीवी के पॉपुलर सिंगर किंग भी शो की खूबसूरती बढ़ाने आ रहे हैं. किंग अपने पॉपुलर गानों को गाते हुए शो में एंट्री लेते हैं और सलमान खान उन्हें शो के सभी कंटेस्टेंट से मिलवाते हैं. दरअसल, घर में 'तू मान मेरी जान' के फेम सिंगर किंग अपने नए एल्बम को प्रमोट करने के लिए शो में आएंगे, सलमान खान उन्हें नए गाने की बधाई देते हुए भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि सलमान खान एक-एक कर घरवालों को दूसरों की पोल खोलने का मौका देंगे. इसके बाद किंग कहते नजर आ रहे हैं कि वह दिल रूम वालों को एक-एक कर फ्रंट पर बुलाएंगे और उन्हें ये बताना होगा कि वह दिल का दरवाजा किसके लिए हमेशा के लिए बंद करना चाहेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इन कंटेस्टेंट्स ने बंद किया दिल का दरवाजा

किंग सबसे पहले ऐश्वर्या को बुलाते हैं और पूछते हैं कि वह अपने दिल का दरवाजा किसके लिए बंद करना चाहेंगी. ऐश्वर्या, विक्की का नाम लेती हैं क्योंकि उन्हें उन पर भरोसा नहीं है. इसके बाद किंग सनी आर्य को बुलाते हैं. सनी, अभिषेक का नाम लेते हुए कहते हैं कि वह कोई भी भाईचारा नहीं निभा सकते इसलिए मैं इसके लिए दिल का दरवाजा हमेशा के लिए बंद करना चाहूंगा. आगे शो में सबसे ज्यादा लाइमलाइट लेने वाली ईशा मालवीय ने अपने दिल का दरवाजा मुनव्वर फारुखी के लिए बंद किया. उन्होंने कहा कि मु्नव्वर स्मार्ट प्लेयर हैं, तो उन्हें फ्रंट फुट पर आकर खेलना चाहिए बैकफुट पर नहीं. वही, अंकिता, सना के लिए दिल का दरवाजा बंद करती हैं. अंकिता कहती हैं कि सना धोखेबाज हैं और वह हमेशा बैक स्टेप लेती हैं. इस पर सना कहती हैं कि अंकिता के लिए उनके दिल का दरवाजा कभी खुल ही नहीं पाया क्योंकि इनका कंडक्ट जेनुइन नहीं लगा. इनके पास से हमेशा धोखेबाज वाली फीलिंग आती है.

एल्विश यादव और मनीषा रानी ने भी ली शो में एंट्री 

इसके अलावा बता दें की वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव और उनके साथ मनीषा रानी भी मनोरंजन का तड़का लगाने शो में आ रही हैं. दोनों ने प्रोमो वीडियो में अपने नए गाने पर डांस करते हुए एंट्री ली है. जिसके बाद सलमान खान के साथ दोनों के बातचीत का सिलसिला शुरू होता है. मनीषा अपने उसी पुराने अंदाज में नजर आती हैं. वो सलमान से कहती हैं कि आप कमाल लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan: ASK SRK में कौन देता हैं फैंस के सवालों के जवाब, शाहरुख खान ने खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़