Dalljiet Kaur Birthday: EX पति पर लगाए थे मारपीट के आरोप, 40 की उम्र में NRI से शादी कर 3 बच्चों की मां बनीं दलजीत कौर

Dalljiet Kaur Birthday: छोटे पर्दे पर अपने चुलबुले अंदाज से सबका दिल जीतने वाली दलजीत कौर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस दूसरी शादी करके विदेश में बस गई हैं. चलिए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 15, 2023, 10:46 AM IST
  • 41 साल की हुईं दलजीत कौर
  • कई टीवी शोज में आ चुकी हैं नजर
Dalljiet Kaur Birthday: EX पति पर लगाए थे मारपीट के आरोप, 40 की उम्र में NRI से शादी कर 3 बच्चों की मां बनीं दलजीत कौर

नई दिल्ली:Dalljiet Kaur Birthday: टीवी शोज से दिल जीतने वाली एक्ट्रेस दलजीत कौर का आज जन्मदिन है. दलजीत पति निखिल पटेल के साथ केन्या में शिफ्ट हो गई हैं. निखिल उनके दूसरे पति हैं, जिससे उन्होंने इस साल में मार्च में शादी की थी. दलजीत कौर ने साल 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी. लेकिन साल 2014 में दोनों दलजीत ने बेटे जयडन को जन्म के बाद से दोनों के बीच तकरार बढ़ी और हमेशा के लिए अलग हो गए.

2015 में हुआ था तलाक

दलजीत कौर ने साल 2015 में तलाक का केस फाइल किया था और शालीन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. उन्होंने शालीन को अग्रेसिव नैचर का भी कहा था. तलाक होने के बाद उनके बेटे जयडन की कस्टडी दलजीत को मिली थी. दलजीत ने शालीन से अलग होने के बाद बेटे की अकेले परवरिश की है.

कई टीवी शो में आईं नजर

दलजीत कौर बेटे की परिवरिश के लिए कई शोज में सपोर्टिंग रोल में नजर आईं. जिसके बाद एक्ट्रेस की लाइफ में निखिल पटेल की एंट्री हुई.  दोनों की मुलाकात कॉमन दोस्तों की पार्टी में हुई थी. दलजीत ने शादी से पहले बताया था कि निखिल ने उन्हें काठमांडू में शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने अपने रोमांटिक प्रोपजल का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.

बिजनेस मैन हैं निखिल पटेल 

दलजीत कौर के दूसरे पति निखिल पटेल पहले लंदन में रहते थे. वे अक्सर बिजनेस के चलते पूरी दुनिया में घूमते हैं और ऑफिस के काम से महीनों अलग-अलग देश में बिताते हैं. फिर शादी के बाद वह केन्या शिफ्ट हो गए. दलजीत भी उनके साथ केन्या में रह रही हैं. निखिल के दो बेटियां हैं. एक बेटी उनकी एक्स वाइफ के साथ रहती है, तो दूसरी निखिल और दलजीत के साथ केन्या में रहती है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: क्या टूटने की कगार पर है अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी? नेशनल टेलीविजन पर कह दी ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़