TRP List Week 37: दर्शकों पर फिर चला 'अनुपमा' का जादू, YRKKH में हुआ सुधार

TRP List: बार्क इंडिया ने इस साल के 37वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी जारी कर दी है. इस बार भी 'अनुपमा' का जादू दर्शकों पर देखने को मिला है. वहीं, टॉप-5 में कई शोज ने अपनी जगह बनाकर हैरान कर दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 23, 2023, 02:57 PM IST
  • 'अनुपमा' का जलवा बरकरार
  • जानिए किस-किस का चला जादू
TRP List Week 37: दर्शकों पर फिर चला 'अनुपमा' का जादू, YRKKH में हुआ सुधार

नई दिल्ली: हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट का इंतजार दर्शकों, मेकर्स और शो की पूरी स्टार कास्ट को रहता है. अब बार्क इंडिया ने इस साल के 37वें सप्ताह की लिस्ट भी जारी कर दी है. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं कि इस बार फिर रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' पहले पायदान पर ही राज कर रहा है. इसके बाद बाद सभी शोज में काफी उथल-पुथल देखने को मिली है. चलिए देखते हैं इस सप्ताह की टीआरपी का हाल

अनुपमा (Anupamaa)

'अनुपमा' का जादू लगातार दर्शकों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. शो में हर दिन नए ट्रैक देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में इस सप्ताह शो 2.4 रेटिंग के साथ फिर से पहले पायदान पर ही राज कर रहा है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी भी काफी दिलचस्प हो गई है. ईशान और सवि का ट्रैक दर्शकों का काफी पसंद आ रहा है. यही कारण है शो लंबे समय दूसरे स्थान पर बना हुआ है. इस बार शो को 2.1 रेटिंग मिली है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है/ इमली/ तारक मेहता का उल्टा चश्मा (YRKKH/ Imlie/TMKOC)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए पिछले कुछ सप्ताह काफी हैरान करने वाले रहे हैं. हालांकि, काफी समय के बाद इस सप्ताह शो को फिर तीसरा पायदान हासिल हो गया है. हालांकि, 1.7 रेटिंग के साथ तीसरे स्थान पर 'इमली' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भी टक्कर दे रहा है.

शिव शक्ति/ ये है चाहतें (Shiv Shakti/ Yeh Hai Chahtein/ Pandya Store)

कुछ समय पहले ही टेलीकास्ट हुए शो 'शिव शक्ति' ने बहुत जल्द सभी शो को कड़ी टक्कर देते हुए टीआरपी लिस्ट टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है. इस बार यह शो 1.6 रेटिंग के साथ चौथे पायदान पर राज कर रहा है. इसी के साथ 'पाड्या स्टोर', 'ये है चाहतें', 'तेरी मेरी डोरियां', 'भाग्य लक्ष्मी' और 'कुंडली भाग्य' भी चौथे स्थान पर ही काबिज हो गए हैं. 

खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13)

रोहित शेट्टी की होस्टिंग वाले स्टंट बेस्ट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' ने भी टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. इस बार यह शो 1.5 रेटिंग के साथ 5वें स्थान पर अपनी जगह बनाने में सफल रहा है.

ये भी पढ़ें- जब इस डायरेक्टर ने तनुजा के गाल पर जड़ा जोरदार थप्पड़, स्टारडम का नशा हुआ था चकनाचूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़