टीना दत्ता की सादगी ने लूटी महफिल, झुकी नजरों से किया दिलों पर वार

टीना दत्ता ने अक्सर अपने ग्लैमरस और हॉट लुक्स में नजर आती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी सादगी से हर किसी का दिल जीत लिया है. लेटेस्ट लुक में टीना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 18, 2023, 08:21 PM IST
  • टीना दत्ता व्हाइट सूट में दिखीं खूबसूरत
  • टीना की सादगी ने किया फैंस को मदहोश
टीना दत्ता की सादगी ने लूटी महफिल, झुकी नजरों से किया दिलों पर वार

नई दिल्ली: टीना दत्ता (Tina Datta) की एक्टिंग को हमेशा ही दर्शकों का भरपूर प्यार है. एक्ट्रेस को हर किरदार में फैंस ने पसंद किया है. वहीं, टीना अपने शोज से ज्यादा लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाता है. ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है.

Tina Datta ने फ्लॉन्ट किया सादगी भरा अंदाज

अब कुछ ही घंटों पहले टीना ने फिर से अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए 2 फोटोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को एथनिक लिबास में देखा जा रहा है. इस फोटोशूट के लिए टीना ने व्हाइट कलर का सूट कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने सिर पर दुपट्टा भी ओढ़ा है.

बहुत खूबसूरत लग रही हैं टीना दत्ता

टीना ने अपने इस लुक न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, पहली फोटो में एक्ट्रेस नजरें झुकाकर, प्यारी सी मुस्कान के साथ कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. दूसरी फोटो में भी टीना के चेहरे पर गजब का नूर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tinzi In TinzelTown (@tinadatta)

इस लुक में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस तो टीना की तारीफें करते हुए खूब  कमेंट्स कर रहे हैं. एक्ट्रेस का ये सादगी भरा लिबास काफी वायरल हो रहा है.

इस शो में दिख रही हैं टीना दत्ता

गौरतलब है कि टीना दत्ता इस समय अपने नए शो 'हम रहें ना रहें हम' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में एक्टर जय भानुशाली के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा. इस शो में टीना का एक अलग ही अंदाज दर्शकों के सामने आया है. फैंस उन्हें इस किरदार में काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पूजा हेगड़े ने इतनी छोटी सी ड्रेस में दिखाई कातिलाना अदाएं, सोफे पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़