टीना दत्ता ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लगाया बोल्डनेस का ऐसा तड़का

टीना दत्ता ने अपनी हॉट अदाओं से एक बार फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 6, 2023, 07:41 PM IST
  • टीना दत्ता ने चलाया हुस्न का जादू
  • बेहद हॉट लग रही हैं टीना दत्ता
टीना दत्ता ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लगाया बोल्डनेस का ऐसा तड़का

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) को आज भी ज्यादातर लोग 'उतरन' की इच्छा के रूप में ही जानते हैं. हालांकि, 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनने के बाद टीना का एक अलग ही अंदाज लोगों के सामने आया. अपने बेबाक और बिंदास स्वभाव के कारण उन्होंने लंबी फैन फॉलोइंग भी बना ली है. टीना के चाहने वाले तो अब उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

Tina Datta ने दिखाया सिजलिंग अंदाज

टीना फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर एक्ट्रेस के नए-नए रंग देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से टीना का नया लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tinzi In TinzelTown (@tinadatta)

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए टीना ने प्रिंटेड प्लाजो और मैचिंग का क्रॉप ब्लेजर स्टाइल टॉप पहना है. इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की हाई हील्स पेयरअप की है.

हॉट लग रही हैं टीना दत्ता

टीना ने अपने इस लुक के साथ स्मोकी ग्लॉसी मेकअप किया है. उन्होंने सटल बेस, रोजी चीक्स और मेहरून लिपस्टिक लगाई है. इसके साथ एक्ट्रेस ने स्मोकी आईज रखा है और बालों मैसी हाई बन बनाया है. एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस ने कानों में हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हैं. टीना ने फ्लोर पर बैठकर अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. इस लुक में वह स्टनिंग दिख रही हैं.

इस शो में दिख रही हैं टीना

टीना दत्ता के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो 'बिग बॉस 16' के बाद इन दिनों वह टीवी शो 'हम रहें ना रहें हम' में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने बेबाक और बिंदास लड़की का किरदार निभाया है. इस शो में टीना को जय भानुशाली के साथ इश्क फरमाते हुए देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Bhedia OTT: 6 महीने बाद आखिरकार ओटीटी पर पहुंचा 'भेड़िया', इस दिन डराने के लिए है तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़