Tiger 3 Trailer Out: 'आतिशबाजी तुमने शुरू की खत्म मैं करूंगा', सलमान खान-कैटरीना कैफ का एक्शन अवतार उड़ा देगा आपके होश

Tiger 3 Trailer Out: बॉलीवुड के टाइगर यानी सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में एक्टर का एक्शन देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 16, 2023, 12:34 PM IST
  • 'टाइगर 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • सलमान-कैटरीना की कैमिस्ट्री ने जीता दिल
Tiger 3 Trailer Out: 'आतिशबाजी तुमने शुरू की खत्म मैं करूंगा', सलमान खान-कैटरीना कैफ का एक्शन अवतार उड़ा देगा आपके होश

नई दिल्ली: Tiger 3 Trailer Out: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था. ये फिल्म साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. वहीं फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए  ‘टाइगर 3’ का एक्शन पैक्ड ट्रेलर आते ही ट्रेंड करने लगा है. ट्रेलर में सलमान खान कैटरीना का लुक फैंस का दिल जीत रहा है.

'टाइगर 3' ट्रेलर रिलीज

‘टाइगर 3’ का दमदार ट्रेलर रिवील कर दिया गया है. ट्रेलर की शुरुआत एक महिला की बैकग्राउंड साउंड से होती है, जो कहती सुनाई देती है देश के अमन और देश के दुश्मनों के बीच एक आदमी का फासला है. इसके बाद सलमान खान की एंट्री होती है. फिर सलमान खान रौंगटे खड़े कर देने वाले बाइक स्टंट करते हुए नजर आते हैं. वहीं उनका डायलॉग 'आतिशबाजी तुमने शुरू की खत्म मैं करूंगा' लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

टीजर ने जीता था दिल

इससे पहले 27 सितंबर को 'टाइगर 3' का टीजर रिलीज हो गया था. टीजर में सलमान के दमदार लुक ने फैंस का दिल जीत लिया था. वह टीजर में देश के लोगों से अपनी देशभक्ति का सर्टीफिकेट मांगते दिखाई दिए थे. सोशल मीडिया पर इसकी लोगों ने जमकर तारीफ की थी.

इस दिन फिल्म होगी रिलीज

'टाइगर 3' की बात करें तो ये वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है और टाइगर पहला ऑरिजनल जासूस.  फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी लीड रोल में दिखने वाले हैं. इमरान फिल्म में नेगेटिव रोल में दिखेंगे. फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसे हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में एंट्री करते ही एक दूसरे पर भड़का एक्स कपल, Salman Khan के सामने लगाए गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़