Money Laundering Case: ठग सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही पर लगाए गंभीर आरोप, 'मोरक्को में घर खरीदने के लिए एक्ट्रेस ने लिए थे करोड़ों रुपए'

Money Laundering Case: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सुकेश ने दावा करते हुए कहा कि उन्होंने नोरा को कई लग्जरी गिफ्ट्स और पैसे दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 09:23 AM IST
  • नोरा फतेही की बढ़ सकती हैं मुसीबत
  • सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस पर लगाए आरोप
Money Laundering Case: ठग सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही पर लगाए गंभीर आरोप, 'मोरक्को में घर खरीदने के लिए एक्ट्रेस ने लिए थे करोड़ों रुपए'

नई दिल्ली: Money Laundering Case: अपने डांस से सबका दिल जीतने वाली नोरा फतेही ने हाल ही में कहा था कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें उसकी गर्लफ्रेंड बनने को कहा था, वहीं उसकी शर्त थी कि अगर ऐसा होता है तो वह उन्हें एक बड़ा घर और शानदार लाइफ स्टाइल देगा. वहीं अब सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस के खिलाफ एक नए बयान में खुलासा करते हुए गंभीर आरोप लगाया है.

घर खरीदने के लिए दी थी बड़ी रकम

मीडिया को दिए एक बयान में, सुकेश ने नोरा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि 'आज वह मुझ पर आरोप लगा रही हैं, लेकिन उसने मोरक्को के कैसाब्लांका में अपनी फैमिली के लिए एक घर खरीदने के लिए मुझसे पहले ही बड़ी रकम ले ली थी. आज उनके द्वारा सभी नई कहानियां 9 महीने पहले उनके द्वारा दिए गए ईडी के बयान के बाद कानून से बचने के लिए एक्ट्रेस ने बनाई हैं.'

गिफ्ट दी थी बीएमडब्ल्यू एस सीरीज

सुकेश ने आगे कहा कि नोरा का दावा है कि उसे कार नहीं चाहिए थी, या उसने इसे अपने लिए नहीं लिया. यह सबसे बड़ा झूठ है, क्योंकि वह मेरी जान के पीछे पड़ी थी कि उसे अपनी कार बदलनी हैं. 'सीएलए' के ​​बहुत सस्ती कार लगती थी उन्हें. इसलिए मैंने उसकी पसंद की कार उसे दे दी. ईडी के पास सारे चैट और स्क्रीनशॉट भी हैं, इसलिए कोई झूठ नहीं चलेगा किसी का भी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था, लेकिन चूंकि कार स्टॉक में उपलब्ध नहीं थी और उसे फौरन कार चाहिए थी तो मैंने उसे बीएमडब्ल्यू एस सीरीज दी जिसे वह लंबे समय तक इस्तेमाल करती रही. 

जैकलीन को नहीं करती थी पसंद

सुकेश ने यह भी बताया कि वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ वह 'सीरियस रिलेशनशिप' में थे. उसने यह भी दावा किया कि नोरा ही थीं जो जैकलीन से जलती थीं और उन्हें पसंद नहीं करती थी. बता दें कि नोरा ने जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया हुआ है. इस वजह से नोरा और जैकलीन फिलहाल कानूनी लड़ाई में फंस गई हैं. वहीं दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन द्वारा अदालत में पर्सनल एपियरेंस से छूट की याचिका को भी मंजूर कर लिया है. कोर्ट मामले की अगली सुनवाई 15 फरवरी को करेगा.

ये भी पढ़ें- Pathaaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़