The Indrani Mukerjea Story Trailer: शीना बोरा मर्डर केस का हर पहलू आएगा सामने, ट्रेलर हुआ रिलीज

The Indrani Mukerjea story Trailer out: साल 2012 में हुआ शीना बोरा हत्याकांड काफी चर्चा में रहा. इस हत्याकांड में एक मीडिया हाउस की कर्ता-धर्ता इंद्राणी मुखर्जी पर अपनी ही बेटी की हत्या का आरोप लगा था. इस पर एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज बनी है जिसका ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 12, 2024, 04:32 PM IST
    • शीना बोरा मर्डर पर बनीं डॉक्यूमेंट्री सीरीज खोलेगी नए राज
    • नेटफ्लिक्स ने रिलीज किया सीरीज का ट्रेलर
The Indrani Mukerjea Story Trailer: शीना बोरा मर्डर केस का हर पहलू आएगा सामने, ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: The Indrani Mukerjea story Trailer out: डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: ब्रीड ट्रुथ' का पोस्टर आज रिलीज हो गया है. नेटफ्लिक्स की सीरीज में शीना बोरा हत्याकांड की कहानी दिखाई जाएगी. सोमवार को, नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक पोस्टर जारी कर सीरीज की प्रीमियर डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी. 2012 में शीना बोरा की कथित हत्या के लिए 2015 में इंद्राणी मुखर्जी सुर्खियों में आई थीं.

डॉक्यूमेंट्री सीरीज का ट्रेलर हुआ जारी  

'द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ' शीना बोरा मर्डर मामले को दिखाती है, जो लंबे समय तक लाइमलाइट में रहा था. 1 मिनट 46 सेकंड के ट्रेलर में बताया गया है कि कैसे इन्द्राणी मुखर्जी के ने अपने करियर की शुरुआत शून्य से शुरू किया था और धीरे-धीरे सब कुछ खड़ा किया. आगे दिखाया गया है कि इन्द्राणी मुखर्जी कैसे INX मीडिया की CEO बनीं और फिर वहां से शुरू होता सवाल और जवाब का लम्बा सिलसिला. ट्रेलर उन सभी पक्षों को कवर किया गया है जो कभी किसी वजह से अनदेखे या अनसुने रह गए. इस केस में इंद्राणी मुखर्जी और उनके पति पीटर मुखर्जी का नाम सामने आया था. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 

क्या है शीना बोरा मर्डर केस की कहानी?

शाना लेवी और उराज बहल के निर्देशन में बन रही डॉक्यू-सीरीज में इंद्राणी मुखर्जी, उनके बच्चे विधि मुखर्जी और मिखाइल बोरा, अनुभवी पत्रकार और वकील नजर आने वाले हैं जो अपने अपने अनुभव शेयर करेंगे. सीरीज में कई ऐसे राज सामने आएंगे बारे में आज तक चर्चा नहीं की गई. बता दें कि साल 2012 में मुंबई में शीना बोरा की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में तीन साल तक कोई सनगमी नहीं हुई थी. फिर 2015 में शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया था. इंद्राणी की दो शादियां थीं. पहली शादी से उन्हें शीना बोरा थीं और दूसरे शादी उन्होंने पीटर मुखर्जी से की थी, जो टीवी इंडस्ट्री के जाना-माना नाम थे. 

कब रिलीज होगी सीरीज?

शीना बोरा मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी सीरीज की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका ट्रेलर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक सनसनीखेज घोटाला जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया, जिसके केंद्र में एक परिवार के सबसे गहरे रहस्य थे. इंद्राणी मुखर्जी की कहानी दबी हुई सच्चाई, 23 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है.'

ये भी पढ़ें- Video: आदित्य नारायण ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान फैन का फोन छीन की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़