Video: सोशल मीडिया पर Kapil Sharma की पूरी टीम ने दी अतरंगी अंदाज में होली की बधाई

The Great Indian Kapil Show Holi Video: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में इस बार बात और भी ज्यादा खास होगी क्योंकि उनके साथ सुनील ग्रोवर भी होंगे. दर्शकों के इंतजार के बीच शो की पूरी टीम ने खास अंदाज में होली की बधाई का वीडियो शेयर किया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 25, 2024, 02:30 PM IST
    • कपिल की टीम ने दी में होली की बधाई
    • मजेदार शायरी से किया होली का आगाज
Video: सोशल मीडिया पर Kapil Sharma की पूरी टीम ने दी अतरंगी अंदाज में होली की बधाई

नई दिल्ली: The Great Indian Kapil Show Holi Video: ‘द कपिल शर्मा शो’ के बाद फैन्स कपिल शर्मा के अगले कॉमेडी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाल है. इस बीच शो की पूरी टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पूरी टीम अतरंगी तरीके से होली की बधाई दे रही है. 

कपिल की टीम की तरफ से होली की बधाई 

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में एक बार फिर सुनील ग्रोवर की वापसी हुई है. इस कमबैक ने सभी को हैरान कर दिया है. इस शो में सुनील एक बार फिर गुत्थी के रोल में दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, गुत्थी से मिलते-जुलते इस किरदार का नाम शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा. इस बीच टीम ने सोशल मीडियापर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी मजेदार है. दरअसल वीडियो में शो की पूरी टीम होली की बधाई शायराना अंदाज में दे रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नामी हस्तियां होगी शामिल

हाल ही में सामने आए ट्रेलर बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे नजर आ रहे हैं. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के ट्रेलर में स्टेज एकदम नए अंदाज में दिखाई दे रहा है. गेस्ट्स की बात करें तो इस बार पहले शो की रौनक बढ़ाने के लिए आए नीतू कपूर, रणबीर कपूर और रिद्दिमा कपूर. जहां कपिल ने पूछा किसके पेट में बात पचती नहीं है. जिसके जवाब में मां नीतू ने बेटे रणबीर का नाम लिया. रणबीर ने बताया कि उनके पेट में दर्द हो जाता है. बस कोई सीक्रेट मिल जाए और वो जाकर किसी को बता दें. फिर आमिर खान आए और उन्होंने बताया कि उनके बच्चे उनकी सुनते ही नहीं हैं. 

 ये भी पढ़ें- फिल्म के फ्लॉप होने से डिप्रेशन में चले गए थे Randeep Hooda? हॉलीवुड फिल्म तक दी थी छोड़!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़