'कॉफी विद करण 7' के गिफ्ट हैंपर में ये लग्जरी आईटम हैं शामिल, लाखों में है सामान की कीमत

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर (karan johar)  का पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee with Karan 7) को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो में मिलने वाले गिफ्ट कितने कीमती होते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 02:05 PM IST
  • 'कॉफी विद करण 7' के गिफ्ट हैंपर में लाखों का सामान
  • जीतने वाले की लग जाती है लॉटरी
'कॉफी विद करण 7' के गिफ्ट हैंपर में ये लग्जरी आईटम हैं शामिल, लाखों में है सामान की कीमत

नई दिल्ली: करण जौहर का पॉपुलर टॉक शो Koffee with Karan 7 लगातार खबरों में छाया हुआ है. इस शो में कई बदलाव देखने को मिले हैं. शो में आने वाले सितारें खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे है. फैंस को शो काफी पसंद आ रहा है.  
वही हर कोई शो में मिलने वाले गिफ्ट हैंपर के अंदर क्या-क्या है ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं, तो चलिए आज हम इस राज से भी पर्दा उठा देते हैं कि करण अपने गिफ्ट हैंपर में सितारों को क्या-क्या चीजों गिफ्ट करते हैं.

लक्जरी चीजों से भरा है गिफ्ट हैंपर

Koffee with Karan 7  इस महीने की 7 जुलाई को ऑनएयर किया गया था. इसे ओटीटी डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा रहा है. शो में कई बड़े सितारे नजर आ चुके हैं और आने एपिसोड में और भी सितारे नजर आएंगे.

वहीं शो में मिलने वाले गिफ्ट हैंपर में हमेशा की तरह करण ने कई एक्पेंसिव चीजों को शामिल किया है. गिफ्ट हैंपर में चॉकलेट, पर्सनल रोस्टेड कॉफी, ब्यूटी प्रोडक्ट, कॉफी फ्रेंच प्रेस, हैंडमेड साबुन, कॉफी मग, होम डेकर वाउचर, ब्राउनी, आईफोन ब्लूटूथ स्पीकर, और तायानी ज्वैलरी शामिल हैं.

आमिक खान शो में आएंगे नजर

फैंस जानना चाहते थे कि क्या इस सीजन में आमिर खान और शाहरुख खान आएंगे. जिसके बाद करण जौहर ने इसकी पुष्टि की थी कि आमिर खान कॉफी विद करण 7 में आएंगे पर शाहरुख इस सीजन का हिस्सा नहीं बनेंगे.

करण ने कहा कि शाहरुख अपनी फिल्मों में काफी बिजी हैं. वहीं सलमान खान भी इस सीजन को हिस्सा नहीं होने वाले हैं. जबकि शाहरुख की पत्नी गौरी खान इस सीजन में नजर आ सकती हैं और वो अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस पर भी बात कर सकती हैं.

आलिया से लेकर समांथा आ चुकी हैं नजर

बता दें, कॉफी विद करण के इस सीजन में आलिया-रणवीर, जाहन्वी-सारा और समांथा-अक्षय नजर आ चुके हैं. शो में इन स्टार्स ने अपनी लाइफ के कई राज को भी खोला है. वहीं समांथा ने अपनी पर्सनल लाइफ में चल रही उथल-पुथल को लेकर भी कई बातें की हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी क्वीन मोनालिसा पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, वनपीस ड्रेस पहन दिखाईं अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़