तारा सुतारिया पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब इस अंदाज में दिए हॉट पोज

Tara Sutaria Hot Photos: तारा सुतारिया ने अपनी अदाओं का जादू हमेशा ही फैंस पर चलाया है. आज लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का मौका नहीं छोड़तीं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 30, 2023, 08:20 PM IST
  • तारा सुतारिया ने किया मदहोश
  • हॉट दिख रही हैं तारा सुतारिया
तारा सुतारिया पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब इस अंदाज में दिए हॉट पोज

नई दिल्ली: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ, खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में रही हैं. बेशक वह एक्टिंग में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं, लेकिन तारा के हर लुक को देखने के लिए लोग हमेशा ही बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस हर नया लुक वायरल हो जाता है. अब फिर से तारा ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Tara Sutaria ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

तारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती हैं. लेटेस्ट फोटोशूट से तारा ने फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

कहर ढा रही हैं तारा सुतारिया

लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंटेड थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इसमें साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

तारा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स, न्यूड स्मोकी आईज और रोजी चीक्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं.

तारा की अदाओं पर फिदा हुए लोग

तारा सुतारिया इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इस फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'अपने ही साथ डांस कर रही हूं.' वहीं, एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. सिर्फ 3 घंटों में ही तारा की फोटोज पर 2 लाख से भी लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं तारा सुतारिया

तारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें मल्टी स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में देखा गया था. फिलहाल एक्ट्रेस 'अपूर्वा' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, अभी इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की चपेट में आईं माही विज, बॉडी में दिखे इस तरह के लक्षण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़