Babli Bouncer: बाउंसर बनने के लिए तमन्ना भाटिया ने की कड़ी मेहनत, सीखें ये खास हुनर

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बबली बाउंसर' (Babli Bouncer) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी ने अपनी आने वाली फिल्म 'बबली बाउंसर' को लेकर अपना अनुभव साझा किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 09:12 PM IST
  • 'बबली बाउंसर' को लेकर चर्चा में हैं तमन्ना
  • 23 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी मूवी
Babli Bouncer: बाउंसर बनने के लिए तमन्ना भाटिया ने की कड़ी मेहनत, सीखें ये खास हुनर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बबली बाउंसर' (Babli Bouncer) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी ने अपनी आने वाली फिल्म 'बबली बाउंसर' को लेकर अपना अनुभव साझा किया और बताया कि उन्होंने इस फिल्म के दौरान बहुत सारी नई चीजें सीखी हैं.

'बबली बाउंसर' को लेकर चर्चा में हैं तमन्ना

बता दें कि 'बबली बाउंसर' एक छोटे से शहर की रहने वाली बबली की कहानी है. मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बबली दिल्ली में बाउंसर के रूप में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही है. बबली के रूप में तमन्ना का किरदार बोल्ड और बहादुर है. बुलेट चलाती है, भारी वजन उठाती है और वह सब कुछ कर सकती है जो एक आदमी कर सकता है.

'बबली बाउंसर' में नई चीजें सीखने को मिली: तमन्ना भाटिया

अपने किरदार के लिए उसने कैसे तैयारी की इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, 'मैंने बुलेट चलाना सीखा, इससे पहले मैंने स्कूटी की सवारी की थी. इसलिए मुझे लगता है कि सबसे कठिन हिस्सा बुलेट की सवारी करना है, क्योंकि यह एक बहुत भारी बाइक है. इसलिए मुझे इसके साथ सहज होने में थोड़ा समय लगा.

23 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

वह आगे कहती हैं, 'मैंने बीटबॉक्सिंग भी सीखी और इस तरह से कई सारी अलग अलग चीजें मैंने इसके लिए सीखी.' स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्च र्स द्वारा निर्मित, 'बबली बाउंसर' में तमन्ना भाटिया, सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद के साथ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का कॉन्सेप्ट, कहानी और स्क्रीनप्ले अमित जोशी, आराधना देबनाथ और मधुर भंडारकर ने किया है. 'बबली बाउंसर' 23 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- कार में बैठ बोल्ड हुईं 41 साल की शमा सिकंदर, कैमरे के सामने खोले कोट के बटन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़