Tamanna Bhatia Birthday: करोड़ों की मालकिन तमन्ना भाटिया, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी फीस

Tamanna Bhatia Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. साउथ फिल्म में शोहरत कमाने के बाद तमन्ना ने बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से सबको अपनी दीवाना बना लिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 07:25 AM IST
  • 32 साल की हुईं तमन्ना भाटिया
  • बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
Tamanna Bhatia Birthday: करोड़ों की मालकिन तमन्ना भाटिया, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी फीस

नई दिल्ली: Tamanna Bhatia Birthday: तमन्ना ना सिर्फ तमिल सिनेमा में बल्कि तेलुगु , कन्नड़ और हिंदी सिनेमा में भी खूब नाम कमा चुकी हैं. अभिनेत्री ने बहुत कम उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. उनके करियर में कई उतार चढ़ाव भी आए, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपना मुकाम हासिल किया. आझ उनकी गिनती साउथ की टॉप एक्ट्रेस में होती है. वह साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक फिल्म के लिए डेढ़ से 2 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं. करोड़ों की मालकिन हैं तमन्ना.

हीरा व्यापारी की बेटी हैं तमन्ना

तमन्ना का जन्म 21 दिसंबर, 1989 को मुंबई में हुआ था. उनके पिता का नाम संतोष भाटिया और मां का नाम रजनी भाटिया है. एक्ट्रेस के पिता फेमस हीरा व्यापारी हैं. तमन्ना की शुरुआती पढ़ाई मानक जी कूपर एजुकेशनल ट्रस्ट स्कूल जुहू में हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

13 साल की उम्र में तमन्ना स्कूल के एनुअल फंक्शन में परफॉर्म करने के बाद एक्ट्रेस को पहला ब्रेक मिला था. इसके बाद तमन्ना एक साल तक मुंबई के पृथ्वी थिएटर का हिस्सा रहीं.

110 करोड़ की मालकिन हैं

तमन्ना की कुल संपत्ति लगभग 110 करोड़ रूपए हैं. वह फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट और स्टेज शो से खूब कमाई करती हैं. वह एक फिल्म के लिए लगभग 2 करोड़ फीस लेती हैं. इसके आलावा एक्ट्रेस एक आइटम सॉन्ग के लिए 60 लाख रुपये लेती हैं.

उनके ब्रांड एंडोर्समेंट में सेलकॉन मोबाइल्स, फैंटा, चंद्रिका आयुर्वेदिक साबुन जैसे ब्रांड शामिल हैं. आईपीएल 2018 के उद्घाटन समारोह के दौरान 10 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए उन्होंने 50 लाख वसूले थे.

मुंबई में हैं फ्लैट

तमन्ना ने खुद के ज्वैलरी डिजाइनिंग शौक के चलते में एक ऑनलाइन ज्वैलरी स्टोर व्हाइट-एन-गोल्ड लॉन्च किया है. उनका मुंबई के वर्सोवा इलाके में एक अपार्टमेंट है, जिसे उन्होंने काफी पहले 16.60 करोड़ रूपए में ख़रीदा था. एक्ट्रेस के पास मंहगी गाडियों का भी कलेक्शन है. 15 साल उम्र में 2005 में हिंदी फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से फीचर फिल्म की शुरुआत की थी, जिसके बाद वह कई शानदार फिल्मों में नजर आईं.

ये भी पढ़े- शानदार घर और लग्जरी कार, देखें पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का लैविश लाइफस्टाइल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़