Taapsee Pannu Birthday: करोड़ों की मालकिन हैं तापसी पन्नू, जानें उनकी कार कलेक्शन और आलीशान घर की कीमत

Taapsee Pannu Birthday: तापसी पन्नू बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. तापसी पन्नू हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में काम किया है. तापसी की फिल्मों के बारे में आपको जरूर पता होगी लेकिन क्या आप एक्ट्रेस की नेटवर्थ के बारे में जानते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 11:30 PM IST
  • तापसी पन्नू के पास हैं लग्जरी कार
  • तापसी पन्नू के पास है करोडों की नेटवर्थ
Taapsee Pannu Birthday: करोड़ों की मालकिन हैं तापसी पन्नू, जानें उनकी कार कलेक्शन और आलीशान घर की कीमत

नई दिल्ली: Taapsee Pannu Birthday: तापसी पन्नू बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. वहीं हिंदी सिनेमा में लीक से हटके कई फिल्में कर चुकी हैं. समय के साथ तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है. तापसी पन्नू 1 अगस्त को 35 साल की हो गई हैं. फिल्म इंडस्ट्री में सफलता के बाद एक्ट्रेस की लाइफस्टाइल में भी काफी बदलाव आया है. एक्ट्रेस की नेटवर्थ में लगातार इजाफा हो रहा है. एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर जानते हैं उनकी नेटवर्थ, लग्जरी कार और शानदार घर के बारे में. 

तापसी पन्नू की नेटवर्थ 44 करोड़ रुपये है

एक समय था जब तापसी पन्नू के पास फिल्मों में डांस करती थी. लेकिन आज वह हिंदी फिल्मों में लीड रोल प्ले करती हैं. समय के साथ एक्ट्रेस ने न केवल एक्टिंग बल्कि अपनी नेटवर्थ में भी इजाफा किया है. अनुमान के मुताबिक एक्ट्रेस की कुल संपत्ति लगभग 44 करोड़ रुपये होगी. 

एक फिल्म के लिए 5 से 6 करोड़ लेती हैं फीस 

तापसी पन्नू की सालाना कमाई लगभग 4 करोड़ रुपये से ज्यादा है. अनुमान के अनुसार तापसी पन्नू एक फिल्म के 5 से करोड़ या उससे ज्यादा फीस लेती हैं.  बता दें कि एक्ट्रेस किसी प्रोडक्ट का विज्ञापन करने के लिए लगभग 2 करोड़ रुपये लेती हैं. 

तापसी पन्नू का कार कलेक्शन 

तापसी पन्नू के पास कई महंगी कार है. एक्ट्रेस के पास मर्सिडीज की एसयूवी कार है जिसकी कीमत लगभग 52 लाख रुपये है. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास बीएमडब्ल्यू 5 कार भी है. इस कार की कीमत लगभग 50 लाख रुपये है. वहीं तापसी पन्नू के पास रेनो कंपनी की भी एक कार है जिसकी कीमत 12 से 13 लाख रुपये है. 

तापसी पन्नू का घर 

तापसी पन्नू के पास मुंबई में लग्जरी घर है. मुंबई के अंधेरी में तापसी पन्नू के बाद तीन प्लेट है. एक फ्लैट में एक्ट्रेस रहती हैं. एक्ट्रेस का फ्लैट बेहद खूबसूरत और लग्जरी है. तापसी ने अपने घर में लाखों रुपये का इंटीरियर कराया था. 

इसे भी पढ़ेंः  फिर एकसाथ नजर आएंगे शाहरुख-दीपिका, 'पठान' के डायरेक्टर ने बयां की बेताबी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़