रिया चक्रवर्ती के कमबैक पर भड़कीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन! आपत्तिजनक शब्दों में किया ट्वीट

रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करने जा रही हैं. उनका नया वीडियो सामने आने के बाद ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका एक आपत्तिजनक ट्वीट कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 12, 2023, 01:37 PM IST
  • सुशांत की बहन ने किया आपत्तिजनक ट्वीट
  • यूजर्स ने किया रिया चक्रवर्ती से कनेक्ट
रिया चक्रवर्ती के कमबैक पर भड़कीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन! आपत्तिजनक शब्दों में किया ट्वीट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लंबे वक्त के बाद अब एक बार फिर से इंडस्ट्री में कमबैक करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. रिया को रियलिटी टीवी शो एमटीवी रोडीज में देखा जाने वाला है. बीते सोमवार को ही उनका एक वीडियो जारी किया गया है. हालांकि, दोबारा करियर शुरू करने की खबरों ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) को काफी परेशान कर दिया है.

Rhea Chakraborty का प्रोमो हुआ वायरल

रोडीज से अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर रिया का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह काफी दमदार अंदाज में दिखाई दे रही हैं. इसमें रिया कह रही हैं, 'आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी? डर जाऊंगी? डरने की बारी किसी और की है. मिलते हैं ऑडिशन पर.'

सुशांत की बहन ने लिखा आपत्तिजनक ट्वीट

रिया के शो का प्रोमो सामने आने के बाद सुशांत की बहन प्रियंका ने बिना किसी का नाम लिए भड़कते हुए एक विवादित ट्वीट किया है.

प्रियंका ने अपने एक ट्वीट में अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा, 'तुम क्यों डरोगी, तुम तो... थी, हो और रहोगी! इसके आगे उन्होंने भद्दी बातें लिखते हुए अंत में कहा कि कोई सत्ताधारी ही ये हिम्मत दे सकता है. अब कई यूजर्स ने इसे रिया के साथ जोड़ दिया है.

सुशांत की मौत के बाद मुश्किलों में फंसी थीं रिया

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप में थे. सुशांत की मौत के बाद रिया को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा और इसी केस के बाद से वह लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप लगा था. ड्रग्स इस्तेमाल की वजह से ही रिया को कई दिन जेल में भी बिताने पड़े थे.

सुशांत की मौत के बाद पहले प्रोजेक्ट में दिखेंगी रिया 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद यह रिया का पहला आधिकारिक प्रोजेक्ट है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

खबरों की माने तो रिया को गैंग लीडर के रूप में देखा जा सकता है. उनके अलावा शो में सोनू सूद और गौतम गुलाटी भी गैंग लीडर की कमान संभालते दिख सकते हैं.

2020 में हुई थी सुशांत की मौत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए थे. इस मामले में सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस पर सुशांत को ड्रग्स के लिए उकसाने का आरोप भी लगा था. अब भी सुशांत केस की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर बनाएंगे नन्ही अनीशा को क्रिकेटर, उठाई ये खास जिम्मेदारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़