Patna Fire News: पटना में रेलवे स्टेशन के पास के होटल में लगी आग, 6 की मौत

Bihar Patna Fire News: बिहार में पटना रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में आग लग गई, अब तक 6 लोगों की मौत की सूचना सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2024, 04:04 PM IST
  • 6 लोगों की मौत हो गई
  • होटल में आग लग गई
 Patna Fire News: पटना में रेलवे स्टेशन के पास के होटल में लगी आग, 6 की मौत

नई दिल्ली: Bihar Patna Fire News: बिहार की राजधानी पटना में रेलवे स्टेशन के करीब एक होटल में अचानक से भीषण आग लग गई. आग की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई. इनमे 3 महिलाएं और 3 पुरुष हैं. इसके अलावा, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं,

20 लोग घायल हुए
मिली जानकारी के अनुसार, हादसे 20 लोग घायल हुए हैं. इनका पटना के पीएमसीएच अस्पताल में इलाज जारी है. दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ढ़ाई घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन 
होटल में लगी आग पर काबू पा लिया गया है. करीब ढ़ाई घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला, तब जाकर होटल में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. पुलिस आसपास के इलाके में ट्रैफिक सुचारु करने में जुटी है. अफरातफरी का माहौल बन गया था, लेकिन अब आसपास शांति है.

25 लोगों को रेस्क्यू किया
अग्निशमन विभाग के DIG मृत्युंजय कुमार ने बताया कि आग पा काबू पा लिया है. होटल के कमरों की तलाशी ली जा रही है, ताकि ये पता चला सके कि कि कोई और फंसा है या नहीं. होटल से करीब 25 लोगों को रेस्क्यू किया गया है. आग लगने की जानकारी सुबह करीब 11 बजे मिली थी. इसके तुरंत बाद अग्निशमन के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

आफ लगने के कारणों की जांच कर रहे हैं
घटनास्थल पर लोगों भारी भीड़ जुटी. साथ ही यह भी ध्यान रखा गया कि आसपास की इमारतों में आग न पहुंच जाए. घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी व अग्निशमन के अधिकारी आग लगने के कारणों की जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Lok sabha Chunav 2024: कन्नौज से अखिलेश यादव ने किया नामांकन, बताया- उन पर कितने केस दर्ज हैं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़