Anupamaa Spoiler: डिंपल के कारण शाह हाउस में मचेगा हड़कंप, अनुपमा लगाएगी वनराज को फटकार

Anupamaa 25th April 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि डिंपल घर से भाग जाएगा. ऐसे में वनराज घर में हंगामा मचा देगा. इस बात के लिए बापूजी अपने बेटे को ही डांटेंगे. हालांकि, वनराज उल्टा काव्या और अनुपमा पर ही भड़क पड़ेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 25, 2024, 03:36 PM IST
    • डिंपल हो जाएगी घर से फरार
    • काव्या पर भड़केगा वनराज
Anupamaa Spoiler: डिंपल के कारण शाह हाउस में मचेगा हड़कंप, अनुपमा लगाएगी वनराज को फटकार

Anupamaa 25th April 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज, आध्या और श्रुति को लेकर घर ले जाएगा. वहीं, डिंपल कहेगी कि वो घर से भाग गई है और अब शादी के बाद ही शाह परिवार में कदम रखेगी. अनुपमा उससे पूछेगी कि फिर तब तक वो कहां रहेगी? डिंपल उसे बताएगी कि टीटू ने अपने एक दोस्त के पास उसके रहने का इंतजाम कर दिया है. वहीं, डिंपल के घर से भागने के कारण  पूरे शाह परिवार में हंगामा मच जाएगा. वनराज गुस्से में घर पर तोड़-फोड़ करने लगेगा.

काव्या को डांटेगा वनराज

25 अप्रैल के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बापूजी, वनराज को डांटते हुए कहेंगे कि यह सबकुछ उसी की गलती के कारण हुआ है. वह कहेंगे कि अगर पंछी को पिंजरे में रखा जाए तो वो 2 दिन में पिंजरा तोड़ देगा. हालांकि, वनराज उल्टा काव्या पर भड़क पड़ेगा. वह उस पर आरोप लगाएगा कि उसने डिंपल को घर से भगाया होगा. वहीं, काव्या भी उसे मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहेगी कि काश वो उसने ऐसा किया होता, लेकिन वो ये कर नहीं पाई.

अनुपमा उड़ाएगी वनराज की धज्जियां

काव्या कहेगी कि डिंपल, टीटू के साथ भविष्य के सपने देख रही थी, लेकिन अच्छा हुआ वो खुद ही यहां से भाग गई. इसके बाद अनुपमा का जिक्र छिड़ जाएगा. वनराज तुरंत उसे कॉल करेगा और लड़ने लगेगा कि उसके कारण ही अंश और डिंपल दोनों घर से भाग गए. ऐसे में अनुपमा भी इसे जमकर फटकार लगा देगी, वह उल्टा वनराज को उसकी गलतियां गिनवाने लगेगी. वह कहेगी कि अगर पता होता कि डिंपल कहां है तो वह जरूर बता देगी.

अनुपमा को चीयर करने जाएगा यशदीप

दूसरी ओर अनुपमा अपने कॉम्पिटीशन के सेमी फिनाले के लिए जाएगी. उसे रास्ते में उसे यशदीप मिलेगा. वह अनुपमा से पूछेगा कि क्या वो सेमी फिनाले राउंड में बीजी के साथ ऑडियंस के तौर पर आ सकता है? अनुपमा उसकी बात से खुश हो जाएगी. इसके बाद दोनों साथ में स्टूडियो की ओर जाएंगे, तभी उसे महसूस होगा कि अनुपमा किसी बात को लेकर थोड़ी परेशान है. हालांकि, पूछने पर अनुपमा उसे पूरा मामला बता देगी.

ये भी पढ़ें- IPL की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना भाटिया की बढ़ी मुश्किलें, महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़