'मुझे अब पछतावा होता है कि मैंने उनकी देखभाल क्यों की', कृष्णा अभिषेक - आरती पर भड़की सुनीता अहूजा

Govinda wife Sunita Interview: सुनीता आहूजा ने एक बार फिर कृष्णा अभिषेक को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. गोविंदा की वाइफ ने कहा कि वह अक्सर गोविंदा के बारे में गलत बयानबाजी करते थे, जिससे मुझे बहुत बुरा लगता था. हमारे रिश्ते खराब होने का यही सबसे बड़ा कारण है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 8, 2023, 02:40 PM IST
  • कृष्णा अभिषेक पर फिर भड़कीं सुनीता
  • गोविंदा ने एक्टर को लेकर दिया बड़ा बयान
'मुझे अब पछतावा होता है कि मैंने उनकी देखभाल क्यों की', कृष्णा अभिषेक - आरती पर भड़की सुनीता अहूजा

नई दिल्ली: Govinda wife Sunita Interview: गोविंदा और सुनीता की लंबे समय से उनके भांजे कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह से अनबन चल रही हैं. एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक और आरती ने गोविंदा के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि जब वह परेशान थे और उनके पास पैसे नहीं थे, तब मामा गोविंदा ने किस तरह उनकी मदद की थी. अब हाल में ही गोविंदा और सुनीता ने मीडिया से बात की. उन्होंने कृष्णा अभिषेक और आरती पर खुलकर बात की.

सुनीता को पति पर आया गुस्सा

जब दोनों से उनके भांजे और भांजी को लेकर सवाल किया गया तो गोविंदा ने कहा कि वह पारिवारिक मामलों की मीडिया में चर्चा नहीं करना चाहते हैं. वहीं, गोविंदा के इस बयान पर सुनीता को बहुत गुस्सा आया.  कृष्णा और आरती गोविंदा की लाड़ली और बड़ी बहन पद्मा के बच्चे हैं. जब हिंदी फिल्मों में गोविंदा जाना-माना नाम थे, तभी कृष्णा मुंबई आ गए और अभिनेता बन गए. वहीं, आरती ने भी कृष्णा को फॉलो करते हुए एक्टिंग में किस्मत आजमाई.

सुनीता ने कही मन की बात

मीडिया को  दिए इंटरव्यू में सुनीता ने इन दोनों से रिश्तों पर खुलकर बात की. जब गोविंदा और सुनीता से पूछा गया था कि जब कृष्णा मुंबई आए तो शुरुआती दिनों में उन्हें 2000 रुपये प्रति माह के हिसाब से पैसे दिए जाते थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

इस पर सुनीता ने कहा कि 'कृष्णा और आरती ने सबको सबकुछ गलत बताया है. उन्होंने कहा कि जब भी कृष्णा और आरती के बारे में पूछा जाता है तो उन्हें अच्छा नहीं लगता हैं'. 

क्या बोली सुनीता

सुनीता ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि 'प्लीज उनके बारे में बात न करें, क्योंकि उन्होंने जो कुछ भी कहा, वह सच नहीं है. गोविंदा उनसे कभी कुछ नहीं कहेंगे, पर मुझे अब पछतावा होता है कि मैंने उनकी देखभाल क्यों की. उन्होंने झूठ क्यों बोला कि गोविंदा ने हमें सिर्फ 2000 रुपये दिए. वे कहते हैं कि गोविंदा ने हमारी मदद नहीं की. यह सही नहीं है. सुनीता ने कहा कि जब वे मीडिया में  बात करने कतराते नहीं है, तो गोविंदा इतने परेशान क्यों हैं?'

गोविंदा ने दिया जवाब

वहीं गोविंदा ने कहा कि 'घर परिवार की बातें मीडिया में डिस्कस नहीं हों तो ज्यादा अच्छा होता है. उस वक्त मेरी मां ही सभी चीजों के बारे में फैसले लेती थीं. मुझे नहीं पता उन्हें क्या कहा गया है, क्योंकि वे बहुत छोटे थे. मुझे नहीं पता कि उन्हें क्या कहानियां सुनाई गईं. उनके पिता बहुत अच्छे शख्स थे और उनकी मां मेरी सबसे प्यारी बहन थीं, इसलिए मैं उनके साथ किसी भी तरह की बहस में नहीं पड़ता. अगर आप मेरी तारीफ नहीं कर रहे हैं तो भी मैं आपको धन्यवाद देता हूं. सच एक दिन सबके सामने जरूर आएगा.'

ये भी पढ़ें- राज कपूर की होली पार्टी ने अमिताभ बच्चन की बदल थी किस्मत, इस गाने से खत्म हुआ था फ्लॉप फिल्मों का 'सिलसिला'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़