ऐसी थी सुनील शेट्टी और KL राहुल की पहली मुलाकात, बेटी संग रिलेशनशिप पर दिया था ये रिएक्शन

Suniel Shetty On kl Rahul: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया की शादी क्रिकेटर केएल राहुल से हुई है. एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने राहुल संग उनकी पहली मुलाकात के बारे में बताया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 09:36 PM IST
  • सुनील शेट्टी ने राहुल को लेकर किया खुलासा
  • दामाद संग पहली मुलाकात का किया जिक्र
ऐसी थी सुनील शेट्टी और KL राहुल की पहली मुलाकात, बेटी संग रिलेशनशिप पर दिया था ये रिएक्शन

नई दिल्ली: Suniel Shetty On kl Rahul: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने दामाद के.एल. राहुल और अपनी बेटी अथिया शेट्टी की और अपनी मुलाकात को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने कहा, "मुझे राहुल से पहली बार हवाई अड्डे पर मिलने का सौभाग्य मिला और यह जानकर रोमांचित था कि वह मेरे गृहनगर मंगलोर से हैं. मुझे यह देखकर खुशी हुई कि वह अच्छा कर रहे हैं और एक अच्छे खिलाड़ी हैं. 

सुनील ने राहुल संग पहली मुलाकात का किया जिक्र
मैंने घर आकर अथिया और पत्नी माना के साथ राहुल से अपनी मुलाकात की खबर साझा की, तो उन्होंने शुरू में ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन बस एक-दूसरे की ओर देखा. बाद में, माना मेरे पास आईं और कहा कि अथिया और राहुल एक-दूसरे से बातचीत करते हैं, लेकिन यह बातचीत तक ही सीमित है."

आथिया से नहीं पत्नी से पता चला था
सुनील ने आगे कहा, मैं हैरान था कि अथिया ने मुझसे इसका जिक्र नहीं किया और मुझे उसकी मां से पता चला. मुझे अथिया के बारे में जानकर खुशी हुई क्योंकि मैं हमेशा उन्हें दक्षिण भारतीय लड़कों से जुड़ने के लिए कहता था. राहुल का घर मेरे जन्म स्थान से मुश्किल से 3-4 किमी दूर है. इसलिए यह एक असामान्य घटना थी.

Kumite 1 Warrior Hunt में आएंगे नजर 
सुनील अब एमएमए रियलिटी शो 'कुमाइट 1 वॉरियर हंट' को होस्ट कर रहे हैं. वह द ग्रेट खली, अली बुधवानी, महावीर फोगाट और रितु फोगाट के साथ इस एक्शन रियलिटी शो का प्रचार करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' पर आ रहे हैं. 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

सुनील शेट्टी वर्कफ्रंट 
61 वर्षीय अभिनेता ने 1992 में 31 साल की उम्र में 'बलवान' से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया और बाद में 'वक्त हमारा है', 'पहचान', 'दिलवाले', 'अंथ', मोहरा', 'गोपी किशन', 'हम हैं बेमिसाल', 'सुरक्षा', 'रघुवीर', 'टक्कर', 'कृष्णा', 'सपूत', 'रक्षक', 'बॉर्डर' 'जैसी फिल्मों का हिस्सा बने.

(इनपुट- आईएएनएस) 

इसे भी पढ़ें: Sumbul Touqeer House: सुम्बुल तौकीर ने खरीदा नया घर, वीडियो शेयर दिखाई झलक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़