Bigg Boss 16: अब सुम्बुल तौकीर की भी चमकी किस्मत, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट!

Bigg Boss 16: सुम्बुल तौकीर खान ने इमली बनकर और बिग बॉस 16 से तो देशभर के लोगों के दिलों में अपने लिए खूब जगह बना ली है. अब खबर आई है कि एक्ट्रेस के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट भी लग गया है, जिसे उनके चाहने वालों की खुशी दोगुनी हो जाएगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2023, 11:19 PM IST
  • सुम्बुल तौकीर को मिला नया शो
  • जल्द नए अंदाज में दिखेंगी सुम्बुल
Bigg Boss 16: अब सुम्बुल तौकीर की भी चमकी किस्मत, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट!

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाले 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) ने इसमें नजर आए कंटेस्टेंट्स की किस्मत चमका दी है. शो खत्म होने से पहले ही कई सदस्यों के पास बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर थे. वहीं, जिन लोगों को शो में ऑफर नहीं मिले उन्हें अब बिग बॉस खत्म होने के बाद कई प्रोजेक्ट्स के लिए अप्रोच किया जा रहा है. अब खबर आई है कि शो की सबसे छोटी कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर की भी किस्मत चमक उठी है, क्योंकि उनके हाथ लग चुका है जैकपॉट.

इस शो का हिस्सा बन सकती हैं सुम्बुल

सुम्बुल बेशक शो की विनर न पाई हों, लेकिन उन्होंने अपने ही एक अलग अंदाज से देशभर के लोगों का दिल खूब जीता है. ऐसे में अब खबर आ रही है कि 'इमली' से घर-घर में मशहूर हुईं सुम्बुल को अब सुपरहिट टीवी शो 'कुंडली भाग्य' का हिस्सा बनने का मौका मिला है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जल्द ही इस शो में लीप आने वाला है और इसी के साथ कई नए कलाकारों की एंट्री होने वाली है.

अहम रोल निभा सकती हैं सुम्बुल तौकीर खान

इस समय 'कुंडली भाग्य' में श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा को देखा जा रहा है. अब कहा जा रहा है कि या तो शो में इन दोनों का लुक पूरी तरह से बदल दिया जाएगा, या फिर इनकी जगह नए कलाकार शो में लीड रोल निभाएंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि इसी शो में सुम्बुल को एक अहम किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, फिलहाल इन खबरों को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

इन कंटेस्टेंट्स को भी मिले ऑफर्स

बता दें कि सुम्बुल के अलावा टीना दत्ता को भी कलर्स के ही शो 'दुर्गा और चारू' के अप्रोच किया गया है. वहीं, शालीन भनोट को एकता कपूर ने ही अपना एक शो ऑफर किया है. दूसरी ओर प्रियंका चहर चौधरी को लेकर खबर है कि वह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म में दिख सकती हैं और शिव ठाकरे भी सलमान खान की एक फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं. खैर इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें- Shama Sikander Bikini Look: शमा सिकंदर फिर हुईं कैमरे के सामने बेबाक, बिकिनी पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़