'बड़े मियां छोटे मियां' में इस साउथ एक्टर की हुई एंट्री, विलेन का निभाएंगे किरदार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में साउथ स्टार को कास्ट कर लिया गया है. एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 05:59 PM IST
  • 'बड़े मियां छोटे मियां' में पृथ्वीराज की हुई एंट्री
  • विलेन के किरदार में दिखेंगे एक्टर
'बड़े मियां छोटे मियां' में इस साउथ एक्टर की हुई एंट्री, विलेन का निभाएंगे किरदार

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का कई फिल्में लाइन में लगी हुई हैं. उन्होंने हाल में अपनी फिल्म 'छत्रपति शिवाजी महाराज' का फर्स्ट लुक जारी किया था. इस बीच एक्टर ने अपने दूसरे बड़े प्रोजेक्ट को लेकर जरूरी अपडेट शेयर की हैं. अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj sukumaran) की धमाकेदार एंट्री की है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी नजर आएंगे.

अक्षय कुमार ने किया स्वागत

अक्षय कुमार ने आज इसकी जानकारी दी है, एक ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने साउथ स्टार का वेलकम फिल्म सेट पर स्वागत किया है. एक्टर ने ट्वीट किया, 'बड़े मियां छोटे मियां परिवार अभी और बड़ा हो गया है और कैसे! इस क्रेज़ी एक्शन रोलरकोस्टर में आपका स्वागत है, @PrithviOfficial. आइए रॉक इट बडी! '

फर्स्ट लुक रिलीज

फिल्म से पृथ्वीराज का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. मलयालम एक्टर फिल्म में विलेन कबीर के किरदार में दिखेंगे. फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी पृथ्वीराज के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए टीम में उनका वेलकम किया और लिखा, 'मैं सच में सबसे पावरफुल एक्टर पृथ्वीराज के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं.

इस एक्शन एंटरटेनर में इस तरह के एक्टर का होना एक मजेदार अनुभव होगा.'

2023 में होगी रिलीज

डायरेक्टर के अलावा फिल्म के लीड हीरो टाइगर श्रॉफ ने भी पृथ्वीराज के लिए ट्वीट किया है.  एक्टर पृथ्वीराज 'बाहुबली' फेम प्रभास की आने वाली फिल्म 'सलार' में भी नेगेटिव रोल में दिखने वाले हैं. अब्बास जफर के अलावा वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और हिमांशु किशन मेहरा फिल्म को प्रोड्यूसर कर रहे हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' 2023 में रिलीज हो सकती हैं. हालांकि अभी कुछ भी ऑफिशियर नहीं कहा गया है.

ये भी पढ़ें- Year Ender 2022: सालभर बजा साउथ सितारों का डंका, IMDb ने बॉलीवुड सितारों की दी ये रेटिंग!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़