टू-पीस पहन स्विमिंग पूल में उतरीं सोफी चौधरी, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. अगर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नजर डाली जाए तो हर दिन उनका अलग अवतार देखना को मिलता है. अब सोफी फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2022, 06:48 PM IST
  • सोफी चौधरी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • सोफी की तस्वीरें देखकर मदहोश हुए लोग
टू-पीस पहन स्विमिंग पूल में उतरीं सोफी चौधरी, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं सोफी चौधरी (sophie choudry) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक वह अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खूब खींचा है. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के उनके फैंस बेताब रहते हैं.

सोफी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं

ऐसे में सोफी अपने चाहने वालों  के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. सोफी ने एक बार फिर से बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों में खलबली पैदा कर दी है.

बेहद बोल्ड लग रही हैं सोफी

इन तस्वीरों में सोफी को रेड कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

यहां वह स्विमिंग पूल में एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

इस लुक में सोफी बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. सोफी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फोटोज को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं सोफी

बता दें कि सोफी चौधरी अब तक 'प्यार के साइड इफैक्ट, शादी नं. 1, किडनैप, अगर, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा और वेदी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है.   

ये भी पढे़ं- Anupama Upcoming Twist: पारितोष की बेवफाई से सदमे में पहुंची किंजल, 'अनुपमा' उठाएगी ये कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़