Sophie Choudry Birthday: 42 साल उम्र में भी खुद को ऐसे फिट रखती हैं सोफी चौधरी, जानें एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्र

Sophie Choudry Birthday: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोफी चौधरी आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस बेहद फिटनेस फ्रीक हैं. उन्होंने अपने फिटनेस का राज अब फैंस के साथ शेयर किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 8, 2024, 11:14 AM IST
  • जन्मदिन मना रही हैं सोफी चौधरी
  • फिट रहने के लिए एक्ट्रेस ने दिए टिप्स
Sophie Choudry Birthday: 42 साल उम्र में भी खुद को ऐसे फिट रखती हैं सोफी चौधरी, जानें एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्र

नई दिल्ली:Sophie Choudry Birthday: एक्‍ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी बेहद फिटनेसफ्रीक हैं.  'शादी नंबर 1', 'प्यार के साइड इफेक्ट', 'हे बेबी', 'मनी है तो हनी है' जैसी एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं. वहीं वह रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 7 में बतौर कंटेस्‍टेंट भी दिख चुकी हैं. तो चलिए एक्ट्रेस के जन्मदिन पर आपको उनका फिटनेस मंत्र बताते हैं.

डाइटिंग पर नहीं है विश्वास

सोफी चौधरी ने बताया कि उन्हें बहुत ज्‍यादा डाइटिंग और वर्कआउट में विश्वास नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है कि फिटनेस को आपकी लाइफस्‍टाइल का हिस्सा होना चाहिए. तब आपको फिट रहना मुश्किल नहीं लगेगा. आप रोज इसे एक काम की तरह नहीं करेंगे.' 

वर्क आउट को करें एंजॉय

सोफी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि इसे हम एक डांस की तरह कर सकते है. मेरा मानना है कि हर किसी को भी रोजाना वर्कआउट एंजॉय करके करना चाहिए. चाहे वह डांस के माध्यम से हो, योग के माध्यम से हो, स्विमिंग के माध्यम से हो, इसे आप अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा बनाइए.'

इस खास चाय को पीती हैं एक्ट्रेस

सोफी आयुर्वेदिक चाय का सेवन करती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि आयुर्वेदिक चाय पीने से आपकी बॉडी डिटॉक्स होती है. आपके पेट की चर्बी कम हो जाएगी. जब आपकी बॉडी detox होती है तो उससे आपकी त्वचा पर ग्लो आता है.

ये भी पढ़ें- बहन Arti Singh की शादी को Krushna Abhishek ने किया कन्फर्म, गोविंदा मामा को कॉमेडियन भेजेंगे कार्ड?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़