Sonali Phogat Case में बड़ा एक्शन, पुलिस ने क्लब मालिक और ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार

गोवा पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को कथित तौर पर मादक पदार्थ की आपूर्ति करने वाले एक संदिग्ध तस्कर को शनिवार को हिरासत में ले लिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 11:47 AM IST
  • पुलिस ने ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार
  • पुलिस ने कहा- 'ये हो सकती है हत्या की वजह'
Sonali Phogat Case में बड़ा एक्शन, पुलिस ने क्लब मालिक और ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार

पणजी: गोवा पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को कथित तौर पर मादक पदार्थ की आपूर्ति करने वाले एक संदिग्ध तस्कर को शनिवार को हिरासत में ले लिया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. 

पुलिस ने ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार

अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों ने अपने बयान में संदिग्ध से मादक पदार्थ खरीदने की बात ‘स्वीकार’ की थी, जिसके बाद संदिग्ध मादक पदार्थ तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर को अंजुना से हिरासत में ले लिया गया. 

अधिकारी के मुताबिक, हिरासत में लिए गए एक अन्य व्यक्ति की पहचान कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स के रूप में हुई है, जहां फोगाट (42) रहस्यमय परिस्थितियों में अपनी मौत से पहले 22 अगस्त की देर रात पार्टी कर रही थीं. गोवा पुलिस ने हरियाणा की लोकप्रिय टिकटॉक स्टार फोगाट के साथ गोवा आए सुधीर सागवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया था. 

पुलिस ने कहा- 'ये हो सकती है हत्या की वजह'

फोगाट को 23 अगस्त की सुबह उत्तरी गोवा जिले के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में उनके होटल से मृत अवस्था में लाया गया था. पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि सागवान और सिंह ने कथित तौर पर पानी में ‘नशीला पदार्थ’ मिलाया था और 22 और 23 अगस्त की रात को कर्लीज रेस्तरां में पार्टी के दौरान उन्होंने फोगाट को इसे पीने के लिए मजबूर किया. 

पुलिस ने कहा कि दोनों पर हत्या का आरोप लगाया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था कि फोगाट की कथित हत्या के लिए ‘आर्थिक हित’ जिम्मेदार हो सकता है.

यह भी पढ़िए: कुणाल रावल और अर्पिता मेहता प्री वेडिंग फंक्शन में सितारों का लगा मेला, एक से बढ़कर एक लुक्स में दिखे स्टार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़