47 की उम्र में सोनाली बेंद्रे पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, शर्ट खिसकाते हुए कराया फोटोशूट

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) अपनी अदाओं से आज की एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर दे सकती हैं. दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 02:50 PM IST
  • सोनाली बेंद्रे का दिखा ग्लैमरस लुक
  • सोनाली इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
47 की उम्र में सोनाली बेंद्रे पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, शर्ट खिसकाते हुए कराया फोटोशूट

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) पिछले कुछ वक्त से कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह किसी न किसी कारण चर्चा में आ ही जाती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. फैंस उनके इस स्टाइलिश लुक पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

Sonali Bendre ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार फैंस को देखने के लिए मिल जाता है. ऐसे में सोनाली की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई हैं. अब उन्होंने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह काफी बिंदास अवतार में दिखाई दे रही हैं. इसमें सोनाली को पिंक शर्ट और रेड ट्राउजर पहने देखा जा रहा है.

काफी स्टाइलिश दिख रही हैं सोनाली बेंद्रे

सोनाली ने इस फोटोशूट में बोल्डनेस दिखाने के लिए शर्ट के ऊपर के बटन खोलकर, शोल्डर से शर्ट खिसकाते हुए ग्लैमरस पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पिंकिश ग्लॉसी मेकअप और वेवी ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

उन्होंने इसके साथ रेड कलर की हील्स कैरी की है. इस अवतार में सोनाली काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं पर फिदा हो गए हैं.

वेब सीरीज में दिखी थीं सोनाली

सोनाली के करियर की बात करें तो लंबे वक्त तक फिल्मों से दूर रहने के बाद एक्ट्रेस को पिछली बार 'द ब्रोकन न्यूज' वेब सीरीज में देखा गया था. इस शो में सोनाली एक पत्रकार के रोल में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्हें कुछ समय से कई रियलिटी शोज में जज की कुर्सी संभालती हुई भी नजर आई हैं.

ये भी पढ़ें- सान्या मल्होत्रा हुईं कैमरे के सामने बोल्ड, व्हाइट ब्रालेट में दिखाया सुपर सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़