47 की उम्र में सोनाली बेंद्रे ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, सूट पहन बरपाया कहर

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. ऐसे में अब उनका भी काफी बोल्ड और सिजलिंग अवतार देखने को मिलने लगा है. अब फिर से सोनाली ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 05:33 PM IST
  • सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • 47 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं सोनाली
47 की उम्र में सोनाली बेंद्रे ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, सूट पहन बरपाया कहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक वह पिछले काफी वक्त से किसी भी फिल्म में न दिखी हो, लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. सोनाली ने अपनी एक्टिंग से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. 

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं सोनाली

वह सोशल मीडिया के जरिए अपने दुनियाभर में मौजूद फैंस के साथ जरूर जुड़ी रहती हैं. सोनाली अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों को भी अब उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. वहीं, इसी कारण उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. अब फिर से सोनाली के नए लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनें काफी बढ़ा दी हैं.

एक्ट्रेस ने दिखाईं दिलकश अदाएं

तस्वीरों में सोनाली को लाइट शेड सूड पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

इस लुक में सोनाली बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत दिख रही हैं. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. 

इस वेब सीरीज में नजर आईं सोनाली 

अब फैंस के बीच सोनाली के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. सोनाली के चाहने वाले उनकी फिटनेस देख भी काफी हैरान हैं. दरअसल, 47 की उम्र में एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और फिटनेस से आज की कई एक्ट्रेस पर भारी पड़ती दिखती हैं. सोनाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी डेब्यू वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' रिलीज हुई है. इस सीरीज में उन्हें एक न्यूज एंकर के किरदार में देखा गया है. 

ये भी पढ़ें- Teachers Day 2022: ये हैं शाहरुख खान से लेकर फराह खान के रियल लाइफ गुरु, ऐसे करते हैं टीचर्स डे सेलिब्रेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़